TRENDING

हीरो स्प्लेंडर को केवल ₹18 हजार में घरेलू स्तर पर लाएं, हर महीने ₹2200 की ईएमआई मिलेगी!

Anshika
13 March 2023 12:17 PM GMT
हीरो स्प्लेंडर को केवल ₹18 हजार में घरेलू स्तर पर लाएं, हर महीने ₹2200 की ईएमआई मिलेगी!
x
स्प्लेंडर प्लस ईएमआई कैलकुलेटर: भारत में जब भी कम कीमत वाली और मशहूर कम्यूटर बाइक्स की बात आती है तो हीरो स्प्लेंडर का टाइटल सबसे पहले लिया जाता है।

स्प्लेंडर प्लस ईएमआई कैलकुलेटर: भारत में जब भी कम कीमत वाली और मशहूर कम्यूटर बाइक्स की बात आती है तो हीरो स्प्लेंडर का टाइटल सबसे पहले लिया जाता है। यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है। स्प्लेंडर प्लस में 97.2 सीसी का एयर-कूल्ड, फोर-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो दो आरपीएम पर 8000.8 पीएस की पावर और 05 आरपीएम पर 6000.8 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।




हीरो स्प्लेंडर प्लस को इसके माइलेज और विश्वसनीयता के लिए स्वीकार किया जाता है। अगर आप भी इस बाइक की शॉपिंग करना चाह रहे हैं तो इसे सिर्फ 18 हजार में घरेलू स्तर पर कैरी कर सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर की कीमत

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक कुल चार वेरिएंट में आती है। इसके बेस वेरिएंट (ड्रम सेल्फ स्टार्ट) का चार्ज बहत्तर हजार रुपये से शुरू होता है। जबकि पिनेकल वेरिएंट (आई3एस ड्रम सेल्फ स्टार्ट मैट गोल्ड) की कीमत 74,400 रुपये है। यह शुल्क दिल्ली में एक्स-शोरूम है। इसका ऑन-रोड शुल्क और भी अधिक है। हालांकि आप चाहें तो बाइक को लोन पर खरीद सकते हैं। यहां हम आपके लिए आकर्षण प्लस ईएमआई कैलकुलेटर लेकर आए हैं।




उदाहरण के लिए, मान लें कि आप बाइक के शिखर संस्करण को लेना चुनते हैं। इस ऑन-रोड की कीमत 18,86 रुपये होगी। अब इस बात पर भरोसा करते हैं कि आप लोन पर इस वेरिएंट की खरीदारी कर रहे हैं। यहां यह वास्तव में ध्यान देने योग्य है कि आप अपने स्वयं के अनुसार अतिरिक्त भुगतान कर सकते हैं, शगल मूल्य अद्वितीय बैंकों में अनन्य है और ऋण अवधि भी 864 से 1 वर्ष तक चुनी जा सकती है।

उदाहरण के लिए, हम 18,20 रुपये (10%), तीन प्रतिशत गतिविधि मूल्य और 2 साल की बंधक अवधि के डाउन फीस की उम्मीद करते हैं। ऐसे में आपको हर महीने 222,68 रुपये की ईएमआई देनी होगी। पूरी बंधक मात्रा (864,11 रुपये) के लिए, आप अतिरिक्त 128,<> रुपये चुकाएंगे।

Next Story