Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > मायावती ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप

मायावती ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप

 Sujeet Kumar Gupta |  11 July 2019 9:06 AM GMT  |  नई दिल्ली

मायावती ने भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप

लखनऊ। गोवा और कर्नाटक में जो हालात बने है उसको देखते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाया है। उन्होंने दल बदल करने वालों की सदस्यता खत्म करने वाले सख्त कानून की भी मांग की है।

मायवती ने ट्वीट कर भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि- बीजेपी एक बार फिर कर्नाटक व गोवा आदि में जिस प्रकार से अपने धनबल व सत्ता का घोर दुरुपयोग करके विधायकों को तोड़ने आदि का काम कर रही है वह देश के लोकतंत्र को कलंकित करने वाला है। वैसे अब समय आ गया है जब दलबदल करने वालों की सदस्यता समाप्त हो जाने वाला सख्त कानून देश में बने।

मायवती ने दूसरे ट्वीट कर कहा कि - बीजेपी ईवीएम में गड़बड़ी व धनबल आदि से केन्द्र की सत्ता में दोबारा आ गई लेकिन सन् 2018 व 2019 में देश में अबतक हुए सभी विधानसभा आमचुनाव में अपनी हार की खीज अब वह किसी भी प्रकार से गैर-बीजेपी सरकारों को गिराने के अभियान में लग गई है जिसकी बीएसपी कड़े शब्दों में निन्दा करती है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

Similar Posts

नवीनतम

Share it
Top