Home > योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता को धमकी भरा कॉल, जान से मारने की मिली धमकी

योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता को धमकी भरा कॉल, जान से मारने की मिली धमकी

नागरिक उड्डयन, स्टांप एवं न्यायालय शुल्क मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को जान से मारने की धमकी मिली है

 Arun Mishra |  2018-02-09 07:36:16.0  |  दिल्ली

योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता को धमकी भरा कॉल, जान से मारने की मिली धमकी

लखनऊ : उत्तरप्रदेश की योगी सरकार के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता को धमकी भरा कॉल आया है। यूपी सरकार में नागरिक उड्डयन, स्टांप एवं न्यायालय शुल्क मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात व्यक्ति ने मंत्री के व्यक्तिगत मोबाइल नंबर पर फोन कर उन्हें धमकाया है। इस संबंध में उन्होंने जार्ज टाउन थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।


र्ज टाउन थानी प्रभारी संतोष शर्मा ने बताया कि शहर के रॉयल एनफील्ड शोरूम से किसी ने उन्हें मौत के घाट उतारने की धमकी दी है। मंत्री के वकील सुभाष वाजपेयी ने थाने में उस नंबर पर प्राथमिकी दर्ज करायी है और सर्विलांस सिस्टम से मोबाइल नंबर का विवरण निकाला जा रहा है।

फोन करने वाला विजय मिश्र और दिलीप मिश्रा केनाम से धमकी दे रहा है। तहरीर में यह भी कहा गया है कि मंत्री केऊपर बसपा शासन काल में आरडीएक्स विस्फोट कर हमला किया जा चुका है। जिसमें कुछ लोगों की मौत हो गई थी जबकि प्रार्थी गंभीर रूप से घायल हो गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए मंत्री केमोबाइल पर कॉल करने वाले का पता लगाकर उचित कार्रवाई की जा सके।

2010 में हुआ था हमला, गंभीर रूप से हुए थे घायल
कैबिनेट मंत्री नंदी पर बसपा शासन काल में मंत्री रहते प्राणघातक हमला हो चुका है। 12 जुलाई 2010 को वारदात तब हुई थी जब वह अपने घर के पास ही स्थित मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान नंदी पर आरडीएक्स विस्फोट कर हमला किया गया था। जिसमें एक पत्रकार समेत दो लोगों की मौत हो गई थी। साथ ही नंदी गंभीर रूप से घायल हुए थे। कई महीनों तक इलाज केबाद नंदी स्वस्थ हुए थे।

Tags:    
Share it
Top