Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > आगरा > आगरा में बम की तरह फटा AC, घर में लग गई आग, खिड़की काटकर पुलिस ने निकाली पति-पत्नी की लाश

आगरा में बम की तरह फटा AC, घर में लग गई आग, खिड़की काटकर पुलिस ने निकाली पति-पत्नी की लाश

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की सुबह तेज विस्फोट के बाद अजय और उनकी पत्नी निशा झुलस गईं. उन्होंने बताया कि निशा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अजय को अस्पताल ले जाया गया.

 Shiv Kumar Mishra |  15 May 2020 3:02 PM GMT  |  आगरा

आगरा में बम की तरह फटा AC, घर में लग गई आग, खिड़की काटकर पुलिस ने निकाली पति-पत्नी की लाश
x

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा में एयर कंडीशनर (एसी) में विस्फोट होने से पति-पत्नी की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आगरा में टूंडला के भगवान आश्रम में अजय शर्मा (50) अपनी पत्नी निशा के साथ रहते थे. वह बृहस्पतिवार की रात अपने कमरे में सोने गए थे. उन्होंने बताया कि शुक्रवार की सुबह तेज विस्फोट के बाद अजय और उनकी पत्नी निशा झुलस गईं. उन्होंने बताया कि निशा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अजय को अस्पताल ले जाया गया. जहां कुछ देर बाद उनकी भी मौत हो गई.

शॉर्ट-सर्किट से लगी आग

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार तड़के एक मकान में शॉर्ट-सर्किट से एयर कंडीशनर (एसी) में आग लग गई. आग पूरे घर में फैल गई. मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया. तब मकान की खिड़की काटकर पुलिस अंदर जा सकी. पुलिस ने देखा कि घर में सो रहे दंपति की जलकर मौत हो गई है. दोनों के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

मकान से उठ रहा था धुआं

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यह हादसा फिरोजाबाद जिले के थाना टूंडला के भगवान आश्रम मोहल्ले में हुआ है. यहां रहने वाले अजय शर्मा (50) अपनी पत्नी निशा शर्मा के साथ रहते थे. मकान में एसी लगा था. जिसमें शुक्रवार सुबह तकरीबन 5 बजे तेज धमाके के साथ अचानक आग लग गई. धमाके की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग घटनास्थल की तरफ भागे. लोगों ने देखा कि, अजय के घर से धुआं उठ रहा है. पुलिस को सूचित करते हुए पड़ोसियों ने दरवाजा खुलवाने के लिए अजय को आवाज लगाई. लेकिन जवाब नहीं आया. मौके पर पहुंचे अग्निशमन दस्ते ने आग पर काबू पाया. तब पुलिस ने खिड़की काटकर अजय व उनकी पत्नी निशा को झुलसी हालत में बाहर निकाला. दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it