Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > आगरा > आगरा: प्रसव कराने जा रहे लोगों की कार ट्रक में घुसी, 2 महिलाओं समेत 4 की मौत

आगरा: प्रसव कराने जा रहे लोगों की कार ट्रक में घुसी, 2 महिलाओं समेत 4 की मौत

 Special Coverage News |  19 Oct 2019 7:47 AM GMT  |  आगरा

आगरा: प्रसव कराने जा रहे लोगों की कार ट्रक में घुसी, 2 महिलाओं समेत 4 की मौत

आगरा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 4 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है. मरने वालों में दो पुरूष और दो महिलाएं शामिल हैं. हादसे में गर्भवती महिला की हालत बेहद नाजुक है, जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये हादसा उस वक़्त हुआ, जब सभी लोग गर्भवती महिला को कार द्वारा आगरा प्रसव के लिए अस्पताल ले जा रहे थे. हाथरस जिला के बिसावर गांव के रहने वाले रूपेश की पत्नी सीमा को प्रसव पीड़ा हुई. परिवार चाहता था कि आगरा के किसी अच्छे अस्पताल में सीमा का प्रसव हो लिहाजा रूपेश अपनी पत्नी सीमा और मां विद्यावती को कार में लेकर आगरा रवाना हो गया. कार में रूपेश का परिजन अमित और पत्नी सीमा की मौसी मीरा भी बैठीं हुईं थीं. पांचों लोग मारुति की 800 कार में सवार होकर जा रहे थे, तभी रूपेश की कार पीछे से एक ट्रक में जाकर घुस गई.

कार पीछे से जिस ट्रक में टकराई, वो फरार

हादसे में रूपेश और उसकी मां विद्यावती, सीमा की मौसी और अमित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गर्भवती सीमा गम्भीर रूप से जख्मी ही गई. खन्दौली के थाना प्रभारी विजय सिंह का कहना है कि ये हादसा सुबह तड़के हुआ है. जैसे ही सूचना मिली वैसे ही खुद पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए. मौके से मिली जानकारी से पता चला है कि रूपेश की कार किसी ट्रक जैसे बड़े वाहन से पीछे से टकराई है लेकिन वो वाहन मौके पर नहीं मिला है. हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत गई थी जिनको पोस्टमॉर्टम भिजवा दिया है, जबकि गर्भवती सीमा को सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है.

गर्भवती महिला ने दिये बच्चे की हुई मौत

मेडिकल कॉलेज में भर्ती सीमा ने बच्चे को जन्म दिया है लेकिन थोड़ी ही देर में बच्चे की भी मौत हो गयी लेकिन सीमा अभी भी मेडिकल कॉलेज में जिंदगी मौत से जूझ रही है. पूरा परिवार नए मेहमान के आने की उम्मीद से बेहद खुश था इसलिए सीमा को कोई दिक्कत न हो उसके लिए पूरा परिवार साथ में सीमा की देखभाल के लिए आ रहा था. किन किसी को नहीं मालूम था कि घर में खुशियां आने की वजाय मातम ही मातम छा जाएगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top