आगरा

आगरा मे बत्ती गुल होते ही, छावनी मे तब्दील हुआ अपार्टमेंट।

Desk Editor
7 Aug 2022 10:03 AM GMT
आगरा मे बत्ती गुल होते ही, छावनी मे तब्दील हुआ अपार्टमेंट।
x
मुस्लिम समुदाय के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। और अपार्टमेंट में बने मकानों पर पथराव किया।

आगरा इलाके के साथ अपार्टमेंट की बिजली गुल होते ही अपार्टमेंट के भीतर मौजूद मजार गायब हो गई। असामाजिक तत्वों द्वारा बुलडोजर चलाते हुए मजार को उसके स्थान से हटाए जाने की सूचना मिलते ही दूसरे समुदाय के लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। और उसने अपार्टमेंट में बने मकानों पर पथराव का प्रयास किया। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है।

दरअसल महानगर के थाना लोहामंडी इलाके में बनी पारस पर्ल्स अपार्टमेंट के गेट के भीतर काफी पुरानी मजार बनी हुई थी, जिसके चलते प्रत्येक बृहस्पतिवार को आसपास के मुस्लिम लोग मजार के ऊपर इबादत के लिए आते थे। बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात जब अचानक से अपार्टमेंट की बत्ती गुल हो गई तो उसके कुछ देर बाद ही वहां पहुंचे लोगों ने मजार को बुलडोजर की सहायता से तोड़कर थोड़ी ही देर में बिस्मार करते हुए गायब कर दिया।

यह बात जंगल की आग की तरह आसपास के लोगों तक पहुंच गई और मौके पर हजारों मुस्लिमो की भीड जमा हो गई। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपार्टमेंट के मुख्य द्वार को बंद कर दिया। और इलाके को पुलिस छावनी में तब्दीन करते हुए अब वहां पर किसी को भी प्रवेश न की हिदायत दी है। आसपास के लोगों ने बताया है कि भीड़ द्वारा अपार्टमेंट के भीतर बने मकानों पर पथराव भी किया गया है।

Next Story