Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > आगरा > फतेहपुर सीकरी से BSP उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने राज बब्बर को जूतों से मारने की दी धमकी, देखें वीडियो

फतेहपुर सीकरी से BSP उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने राज बब्बर को जूतों से मारने की दी धमकी, देखें वीडियो

गुड्डू पंडित का 31 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 Special Coverage News |  16 April 2019 5:27 AM GMT  |  दिल्ली

फतेहपुर सीकरी से BSP उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने राज बब्बर को जूतों से मारने की दी धमकी, देखें वीडियो

नई दिल्ली : चुनावी मौसम में नेताओं की बदजुबानी जारी है। लोकसभा चुनाव में अपने प्रतिद्वंदियों पर हमला बोलते वक्त नेताओं द्वारा शब्दों की मर्यादा लांघने और असंसदीय भाषा के इस्तेमाल करने जैसी घटनाएं बदसतूर जारी है। चुनाव आयोग की लाख कार्रवाईयों के बाद भी कुछ नेता अपनी जुबान पर संयम नहीं रख पा रहे हैं। सपा नेता आजम खान, हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के बाद एक बार फिर से उत्तर प्रदेश से बसपा नेता की बदजुबानी सामने आई है।

फतेहपुर सीकरी से मायावती की पार्टी बसपा से उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और उम्मीदवार राज बब्बर के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है।

बसपा उम्मीदवार गुड्डू गुड्डू ने कहा, 'सुन लो राज बब्बर के कुत्तों तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारुंगा जो जूठ फैलाया समाज में। जहां मिलेगा गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारुंगा, तुझे और तेरे दलालों को।'

गुड्डू पंडित का 31 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग वीडियो को देखकर तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस समर्थक बसपा उम्मीदवार के इस बयान से काफी क्रोध में हैं। मालूम हो कि गुड्डू पंडित पर अब तक आचार संहिता उल्लंघन के चार मामले हो चुके हैं।



फतेहपुर सीकरी सीट पर 18 अप्रैल को मतदान होना है। इस सीट पर गठबंधन के गुड्डू पंडित, भाजपा के राजकुमार चाहर और कांग्रेस के राज बब्बर के बीच मुकाबला है। 2014 में यह सीट भाजपा के बाबूलाल चौधरी ने जीती थी।

गुड्डू पंडित मूल रूप से नोएडा के रहने वाले हैं। उनका असली नाम श्री भगवान शर्मा है, लेकिन राजनीति में वह गुड्डू पंडित के नाम से जाने जाते हैं। 2007 में डिबाई से बीएसपी के टिकट पर गुड्डू पंडित पहली बार चुनाव जीते। 2012 में उन्होंने एसपी के टिकट पर दोबारा चुनाव जीता। 2017 में गुड्डू पंडित एक बार फिर से विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन उन्हें किसी पार्टी से टिकट नहीं मिला।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top