Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > आगरा > आगरा में डॉक्टर पति-पत्नी कोरोना के इलाज के दौरान करने लगे ऐसा काम दर्ज करनी पड़ी FIR

आगरा में डॉक्टर पति-पत्नी कोरोना के इलाज के दौरान करने लगे ऐसा काम दर्ज करनी पड़ी FIR

कोरोना संक्रमण की आशंका होने पर या विदेश से आने पर सरकारी कंट्रोल रूम को जानकारी देनी जरूरी है ताकि इसके तेज संक्रमण को बढ़ने से रोका जा सके लेकिन न्यू आगरा थाना क्षेत्र के एक डॉक्टर दंपति पर जानकारी छिपाने के आरोप में FIR दर्ज की गई है.

 Shiv Kumar Mishra |  27 March 2020 2:42 PM GMT  |  आगरा

आगरा में डॉक्टर पति-पत्नी कोरोना के इलाज के दौरान करने लगे ऐसा काम दर्ज करनी पड़ी FIR
x

आगरा: कोरोना संक्रमण की आशंका होने पर या विदेश से आने पर सरकारी कंट्रोल रूम को जानकारी देनी जरूरी है ताकि इसके तेज संक्रमण को बढ़ने से रोका जा सके लेकिन न्यू आगरा थाना क्षेत्र के एक डॉक्टर दंपति पर जानकारी छिपाने के आरोप में FIR दर्ज की गई है.

उन पर आरोप है कि उन्होंने अपने कोरोना संक्रमित बेटे के बारे में सरकार को जानकारी नहीं दी और अपने बेटे का इलाज घर पर ही करना शुरू कर दिया. प्रशासन के आदेश पर न सिर्फ डॉक्टर दंपति बल्कि उनके बेटे के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है.

डॉक्टर दंपति की इस हरकत की वजह से बड़ा खतरा पैदा हो सकता है क्योंकि वो अपने कोरोना संक्रमित बेटे का इलाज खुद ही अपने घर पर कर रहे थे. प्रशासन के मुताबिक ये लापरवाही और जानकारी छिपाने का मामला है जिसमें महामारी की रोकथाम के लिए बने कानूनों के तहत कार्रवाई की जाएगी.

लिहाजा डॉक्टर दंपति और उनके बेटे के खिलाफ धारा 188, धारा 269 और धारा 270 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र का लिहाजा अब इलाके के उन सभी लोगों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है जो इस बीच डॉक्टर दंपति या उनके संक्रमित बेटे के संपर्क में आए हों.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it