आगरा

बस हादसे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और CM योगी ने जताया दुख, 5 लाख रुपए मुआवजे की घोषणा

Special Coverage News
8 July 2019 4:50 AM GMT
बस हादसे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और CM योगी ने जताया दुख, 5 लाख रुपए मुआवजे की घोषणा
x
सीएम ने ​डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को तत्काल घटनास्थल और घायलों के उचित इलाज के लिए अस्पताल जाने के लिए कहा है.

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के आगरा में हुए बस हादसे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताया है. उन्होंने जिला मजिस्ट्रेट से बात की और घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए. इसके अलावा सूबे के मुखिया योगी आदित्यनात ने भी हादसे को लेकर अपनी संवेदना व्यक्त की हैं. साथ ही योगी आदित्यनाथ ने घटना की तुरंत जांच और डीएम एसएसपी को घायलों को हर संभव चिकित्सा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए मुआवजे की घोषणा ​की है. सीएम ने ​डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को तत्काल घटनास्थल और घायलों के उचित इलाज के लिए अस्पताल जाने के लिए कहा है.



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर रोडवेज की अवध डिपो बस की दुर्घटना का संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और परिवहन राज्य मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से घटनास्थल पर पहुंचने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि कि वे आगरा में बस दुर्घटना के स्थल की तुरंत जांच करें और अस्पताल में घायलों का दौरा कर उनकी चिकित्सा देखरेख करें.

बता दें कि आज तड़के आगरा के एत्मादपुर के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार को एक बस के 30 फुट गहरे झरना नाले में गिरने से उसमें सवार 29 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये हैं. उत्तर प्रदेश परिवहन की अवध डिपो की बस रविवार रात आलमबाग बस स्टैंड से सवारियां लेकर दिल्ली के लिए निकली थी. लखनऊ एक्सप्रेस वे और इनर रिंग रोड होते हुए तड़के 3:30 बजे करीब बस यमुना एक्सप्रेस वे पर पहुंच गई, जिस पर करीब दो-तीन किलोमीटर चलते ही चालक को झपकी लग गई, जिससे बस अनियंत्रित होकर यमुना एक्सप्रेस वे से 30 फुट गहराई में झरना नाले में जाकर गिर पड़ी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story