आगरा

नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर बजरंग दल ने रखा 5 लाख का इनाम,

Anamika goel
22 Aug 2018 10:35 AM GMT
नवजोत सिंह सिद्धू के सिर पर बजरंग दल ने रखा 5 लाख का इनाम,
x
पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के जाने पर भड़के हिंदू संगठन ने पांच लाख रुपये इनाम की घोषणा कर दी.

नई दिल्ली: पाकिस्तान में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के जाने पर भड़के हिंदू संगठन ने पांच लाख रुपये इनाम की घोषणा कर दी.आगरा में राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला प्रमुख संजय जाट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह सिद्धू को गद्दार बताते हुए सिर पर पांच लाख रुपये का इनाम देने की बात कर रहे हैं. विश्व हिंदू संगठन(विहिप) से अलग होने पर कुछ दिन पहले प्रवीण तोगड़िया ने इस संगठन की नींव रखी है.राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला प्रमुख संजय जाट एक वीडियो क्लिप में सिद्धू पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. उन्होंने सिद्धू को 'गद्दार' करार करते हुए कई विवादित बातें कहीं. इस वीडियो में पांच लाख रुपये का एक चेक भी संजय जाट दिखा रहे हैं.फुटेज में संजय यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि वह सिद्धू के व्यवहार से बहुत दुखी हैं.इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें वीडियो के बारे में जानकारी नहीं है और इस संबंध में कोई शिकायत नहीं की गई है. आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक का इस मसले पर बयान नहीं मिल सका. सीओ (एलआईयू) ने 'भाषा' से कहा- चूंकि वह शहर से बाहर हैं तो वह इस मामले के बारे में नहीं जानते, लेकिन इसके बारे में पता करेंगे

गौरतलब है कि पाकिस्तान में प्रधानमंत्री के रूप में इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में सिद्धू पाक सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा से गले मिलते और पीओके राष्ट्रपति के साथ बैठने को लेकर निशाने पर आए थे. पाकिस्तान जाकर शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पर सिद्धू की आलोचना होने लगी तो खुद इमरान खान ने आगे आकर उनके समर्थन में दो ट्वीट किए. उन्होंने सिद्धू का शांति का दूत बताते हुए कहा कि भारत में जो लोग उन्हें निशाना बना रहे हैं, वह उपमहाद्वीप में शांति को नुकसान पहुंचा रहे हैं.


Next Story