Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > आगरा > सपा नेत्री रोली तिवारी को इस सपा नेता ने दी अश्लील गालियाँ, रोली ने फेसबुक पर दिया ये जबाब

सपा नेत्री रोली तिवारी को इस सपा नेता ने दी अश्लील गालियाँ, रोली ने फेसबुक पर दिया ये जबाब

 Shiv Kumar Mishra |  6 Jun 2020 12:26 PM GMT  |  आगरा

सपा नेत्री रोली तिवारी को इस सपा नेता ने दी अश्लील गालियाँ, रोली ने फेसबुक पर दिया ये जबाब
x

समाजवादी पार्टी में अक्सर महिलाओं पर फब्तियां कसना आम बात है और जरा सी बात पर गाली गलौज की भाषा इस्तेमाल करना आम बात बन चुकी है. खासकर तब और जब सामने वाली महिला ब्राह्मण समाज से हो तो तब तो और अधिक उसे बेइज्जत करना आसान होता है. इससे पहले भी पंखुड़ी पाठक को जलील किया जा चूका है.

अब आगरा के सपा नेत्री रोली मिश्रा को गालियाँ दी गई है. उन्होंने अपनी फेसबुक पर अपना दर्द बयाँ करते हुए लिखा है कि दुख इस बात का नहीं है कि उसने 30घण्टे मुझे सिर्फ तिवारी और मिश्रा सरनेम लगाने पर बिना किसी कारण के अश्लील गालियाँ दीं है.

मुझे दुःख इस बात का है कि अखिलेश यादव जी के ऑफिशियल पेज पर समाजवादी पार्टी गोरखपुर के जिलापंचायत अध्यक्ष का पति होते हुए गालियाँ दीं. ब्राह्मणों के प्रति इतना ज़हर है की अपनी पार्टी की महिला नेता को भी नहीं बख्शा...?

उन्होंने कहा कि अगर आज मेरा भाई ज़िंदा होता तो शायद मनुरंजन यादव की जुबान काट कर मेरे हाथ में रख देता. खैर अब ये लड़ाई मैं अकेले लडूँगी. 15 वर्षों से महिलाओं के सम्मान की लड़ाई लड़ रही हूँ. अब अपनी लड़ाई स्वयं लडूँगी. आशा है अखिलेश यादव जी संज्ञान लेकर कठोरतम कार्यवाही करेंगे. क्योंकि वो स्वयं दो बेटियों के पिता हैं और महिला सम्मान का अर्थ जानते हैं में एक फौजी की पत्नी हूँ . डरना नहीं सीखा है और मेरे साथ तो हज़ारों भाइयों का साथ है.

आपकी Roli Tiwari मिश्रा

जबकि साजवादी पार्टी की वरिष्ठ नेत्री पूर्व सदस्य राज्य महिला आयोग श्रीमती Roli Tiwari Mishra के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी के फेसबुक वॉल पर की गई अभद्र टिप्पड़ी जाति सूचक व नारी सम्मान व भारतीय संस्कृति के घोर बिरुद्ध है जिसकी लखनऊ ब्रह्मांड मंच घोर निंदा करता है व प्रशासन से सख्त कार्यवाही की मांग करता है साथ ही चेतावनी देता है कि न्याय ना मिलने पर संघटन व विप्र जन सड़को पर आंदोलन करने को बाध्य होंगे, यह चेतावनी ब्राह्मण मंच की और से दी गई है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it