आगरा

दंबगों ने पिता-पुत्र को बंधक बनाकर बेहरमी से पीटा,गंभीर हालत में एक दिल्ली रेफर,

Smriti Nigam
20 Aug 2023 7:16 AM GMT
दंबगों ने पिता-पुत्र को बंधक बनाकर बेहरमी से पीटा,गंभीर हालत में एक दिल्ली रेफर,
x
गांव सीकरी खुर्द निवासी आशु दूध के 1300 रुपये देने के लिए मोदीनगर की कृष्णानगर कॉलोनी में गया था।

गांव सीकरी खुर्द निवासी आशु दूध के 1300 रुपये देने के लिए मोदीनगर की कृष्णानगर कॉलोनी में गया था।

बताया जा रहा है कि वहां पर आशु ने नाली पर पेशाब कर दिया। इस बात से नाराज होकर दबंगों ने आशु के साथ मारपीट कर दी।मोदीनगर की कृष्णा नगर कॉलोनी में मामूली बात पर दबंगों ने बंधक बनाकर दो लोगों पर धारादार हथियार से वार कर घायल कर दिया। दोनों को गंभीर हालात में दिल्ली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घर पहुंचकर उसने यह बात परिजनों को बताई। इसके बाद उनके पिता वीर सिंह अपने भाई राजेन्द्र व आशु को लेकर बातचीत करने के लिए कृष्णानगर कॉलोनी स्थित दूध की डेयरी पर पहुंचे। जैसे ही वह डेयरी के अंदर पहुंचे तो वहां पर पहले ही मौजूद कई लोगों ने तीनों को बंधक बना लिया।

आरोप है कि बंधक बनाकर तीनों को बेहरमी से पीटा और धारदार हथियार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चिल्लाने पर लोगों को आता देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजनों ने तीनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। हालात गंभीर होने पर वीर सिंह को दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया।

इस संबंध में अमित कुमार ने मोदीनगर थाने में तहरीर दी है। इस मामले में एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर जगपाल सिंह, राजकुमार उर्फ बबलू, सौरभ व पांच अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

बाजार में सब्जी खरीद रही महिला से मारपीट

मोदीनगर में कैलाश कॉलोनी निवासी महिला मनीषा शुक्ला का कहना है कि उसके पति दीपक शुक्ला के भतीजे की शादी सीतापुर निवासी शुभी के साथ हुई है। शुभी और उसके मायके वाले आए दिन पीड़िता और उसके पति के साथ गाली-गलौज करते हैं। कई बार घर पर आकर गाली-गलौज और मारपीट कर चुके हैं। आरोप है कि पीड़िता मनीषा फफराना रोड स्थित बाजार में सब्जी खरीद रही थी इसी बीच मारपीट कर घायल कर दिया।

Next Story