Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > आगरा > आगरा के एत्मादपुर में मिला प्रधान का जला हुआ शव, मंगलवार शाम को हुआ था गायब

आगरा के एत्मादपुर में मिला प्रधान का जला हुआ शव, मंगलवार शाम को हुआ था गायब

जिस झोपड़े में शव मिला है वो भी जलकर राख हो गया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है.

 Shiv Kumar Mishra |  29 July 2020 7:48 AM GMT  |  आगरा

आगरा के एत्मादपुर में मिला प्रधान का जला हुआ शव, मंगलवार शाम को हुआ था गायब
x

आगरा जिले से अब एक बड़ी खबर आई है. जहाँ एत्मादपुर के रसूलपुर गाँव के प्रधान हरिकिशन की झोपडी में जली हुई लाश मिली है. जली हुई लाश को देखकर प्रधान के परिजनों में कोहराम मच गया. शव के पास मिले कागजों से परिजनों ने उनकी शिनाख्त की. परिजन गांव के ही दो युवकों पर आरोप लगा रहे हैं. मौके पर आई पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए लिए भेज आगे की जांच में जुट गई है. मामले में आलाधिकारी जांच के बाद में सही जानकारी की बात कह रहे हैं.

यह सनसनीखेज मामला आगरा के थाना एत्मादपुर क्षेत्र के रसूलपुर गाँव का प्रधान हरिकिशन कल मंगलवार शाम से गायब था. जिसे परिजन तलाश कर रहे थे. आज सवेरे जब गाँव के पडोस में एक झोपड़ी में आग लगने की खबर मिली तो गाँव के लोग भागकर पहुंचे. तो देखा कि झोपडी में एक आदमी जल रहा था, आनन फानन में गाँव वालों ने झोपडी में आग बुझाकर जब देखा तो उसमें से एक जली हुई लाश मिली. जिसे देखकर गाँव वालों के होश उड़ गये. झोपडी एक आस पास जब देखा तो पता चला कि उसके पास गाँव के गायब ग्राम प्रधान हरिकिशन के आईडी प्रूफ पड़े हुए थे. जिन्हें देखकर उस शव की पहचान प्रधान हरिकिशन के रूप में की गई.

प्रधान की बेटी ने बताया

यहां हरिकिशन वर्तमान में प्रधान थे. बेटी रचना के अनुसार दिन में गांव के प्रमोद और एक अन्य युवक आये थे और पिता जी के साथ शराब पी थी. इसके बाद पिता जी सो गए थे और फिर चार बजे शाम को वो घर से ही नहा धो कर निकले पर फिर घर नहीं आये. सुबह पास के एक झोपड़े में उनका जलता हुआ शव मिला है. जिस झोपड़े में शव मिला है वो भी जलकर राख हो गया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है.

परिजन प्रधान की हत्या करने का आरोप लगा रहे है. उनका कहना है कि मंगलवार शाम को प्रधान गाँव के चार लोगों के साथ गए थे. जिसके बाद शराब पीकर कहाँ गए उसके बाद क्या हुआ हमें नहीं पता है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है. फिलहाल उच्चाधिकारी मौके पर मौजूद है.

मामले में सीओ एत्मादपुर अतुल सोनकर ने फोन पर बताया है कि प्रधान शराब के नशे में दुर्घटना का शिकार हुए हैं या उनके साथ कुछ गलत हुआ है यह अभी कहना मुश्किल है.शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है. आगे जांच के बाद जानकारी दी जाएगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it