आगरा

यूपी: आगरा में राजधानी एक्सप्रेस से टकराकर 15 गायों की दर्दनाक मौत

Special Coverage News
20 Dec 2019 3:50 AM GMT
यूपी: आगरा में राजधानी एक्सप्रेस से टकराकर 15 गायों की दर्दनाक मौत
x

गुरुवार को आगरा के पास सियालदाह राजधानी एक्सप्रेस से टकराने के बाद कम से कम 15 गायों की मौत हो गई. घटना उस समय हुई जब बारा स्टेशन के पास ट्रैक पर गायें चर रही थीं. घटना के बाद, बरहन स्टेशन के पास ट्रेन की आवाजाही धीमी हो गई क्योंकि यात्री ट्रेनें, माल गाड़ियों सहित कई ट्रेनें देरी से चलीं है.


इस मुद्दे पर बोलते हुए, फ़िरोज़ाबाद के जिला मजिस्ट्रेट चंद्र विजय सिंह ने कहा, "रेलवे अधिकारियों से मवेशियों के बारे में जानकारी प्राप्त करने पर हमने जिले में लगभग 3,000 मवेशियों को 41 आश्रयों में स्थानांतरित कर दिया है। एसडीएम और नगर आयुक्त यह सुनिश्चित करने के लिए कि आवारा पशु रेलवे पटरियों के पास नहीं घूमते हैं। " विभिन्न जिलों के स्टेशनों, तहसीलदारों को भी पत्र भेजे गए हैं।,

उत्तर मध्य रेलवे के जनसंपर्क प्रमुख अजीत कुमार सिंह ने कहा, "विशेष रूप से हावड़ा-दिल्ली और हावड़ा-मुंबई खंडों के बीच पटरियों को बाड़ करने का प्रस्ताव दो महीने पहले मंजूरी दे दी गई थी और उसी पर काम शुरू हो गया है। हम जिला प्रशासन के सहयोग से अनुरोध करते हैं कि कोई भी कचरा पास न फेंके। रेलवे ट्रैक, क्योंकि यह मवेशियों को आकर्षित करता है, "।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story