आगरा

आगरा: घर में घुसकर महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या, अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर उठाये सवाल

Arun Mishra
21 Nov 2020 6:31 AM GMT
आगरा: घर में घुसकर महिला डॉक्टर की बेरहमी से हत्या, अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर उठाये सवाल
x
वारदात के वक्त डॉ निशा और बच्चे घर में थे. गंभीर हालत में डॉक्टर निशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला डॉक्टर की उसके घर में घुसकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. डॉक्टर की हत्या चाकू घोंपकर हुई है. साथ ही 2 बच्चों पर भी हमला किया गया. पूरा मामला थाना कमला नगर इलाके का है. वारदात के वक्त डॉ निशा और बच्चे घर में थे. गंभीर हालत में डॉक्टर निशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. घायल हुए दोनों बच्चों का इलाज अस्पताल में जारी है. उधर घटना के बाद पुलिस ने आरोपी शुभम को एनकाउंटर में दबोच लिया है. उसे गोली लगी है और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. शुभम के पास से पुलिस ने बैग में लूटा हुआ माल भी बरामद कर दिया है.

घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप

इस वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस के मुताबिक टीवी रिचार्ज करने वाले शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया है. आगरा के एडीजी जोन अजय आनंद ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई, जो अलग-अलग जगह पर दबिश दे रही थीं.

मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार

उधर घटना के बाद पुलिस की सरगर्मी से हत्यारे की तलाश को कुछ समय बाद सफल हो गई. मुठभेड़ में पुलिस ने शुभम नाम के युवक को दबोच लिया. गोली लगने से घायल शुभम को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मौके से एक बैग मिला है जिसमे जेवरात और नकदी भरी हुई है.

पूर्व CM अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर उठाये सवाल?

मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को घेरा है. अखिलेश ने कहा है कि सरकार टीवी पर प्रचार की जगह उत्तर प्रदेश में अपराध पर विचार करे. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है, "आगरा के एक व्यस्त रिहायशी इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर में घुसकर गला रेतकर उसकी हत्या किये जाने की घटना से प्रदेश स्तब्ध है. भाजपा सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने व विपक्षियों को झूठे मुक़दमों में फँसाने में लगी है. सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध पर विचार करे."



Next Story