Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के इस पुराने वीडियो से मचा हड़कंप, अखिलेश सरकार की खुली पोल - देखें वीडियो

इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के इस पुराने वीडियो से मचा हड़कंप, अखिलेश सरकार की खुली पोल - देखें वीडियो

ये वीडियो तब का है जब उस समय जब दादरी के बिसाहड़ा में अखलाक हत्याकांड हुआ था?

 Special Coverage News |  5 Dec 2018 3:55 PM GMT  |  दिल्ली

इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के इस पुराने वीडियो से मचा हड़कंप, अखिलेश सरकार की खुली पोल - देखें वीडियो

नई दिल्ली : बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए स्याना के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. हर तरफ उनके इस तरह शहीद होने से देश में आक्रोश है. वहीं, दूसरी तरफ कोबरा पोस्ट के एक पुराने स्टिंग ने चौंकाने वाला खुलासे किए हैं. इस वीडियो में सुबोध ने कई खुलासे किए हैं.

उस समय जब दादरी के बिसाहड़ा में अखलाक हत्याकांड हुआ था, उस समय यही सुबोध कुमार थाना प्रभारी थे और उन पर मीट सैंपल चेंज करने का दवाब बनाया गया था. ये स्टिंग के वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है.

कोबरापोस्ट का कहना है कि उसका यह खुलासा उनकी उस तहक़ीक़ात का हिस्सा है जो उन्होंने कई महीने पहले देश में गाय के नाम पर हो रही हत्याओं पर शुरू की थी. इसके लिए उनके रिपोर्टर उमेश पाटिल और असित दीक्षित ने फिल्म रिसर्चर के रूप में सुबोध कुमार सिंह से मुलाक़ात की थी. किसी कारण कोबरापोस्ट की वह तहक़ीक़ात पूरी न हो सकी.

कोबरा पोस्ट का कहना है कि इस ताजा खुलासे के पीछे एकमात्र उद्देश्य है कि सुबोध कुमार सिंह के साथ हुई नाइंसाफी की सच्चाई जग-जाहिर हो सके.

देखिये वीडियो -


Tags:    

Similar Posts

Share it
Top