उत्तर प्रदेश

स्पेशल कवरेज न्यूज़ की मुहिम का असर, अनुदेशक बीपीएड धारकों से मिले अखिलेश, सरकार आने पर नौकरी देने का किया वादा

Arun Mishra
10 Nov 2021 10:30 AM GMT
स्पेशल कवरेज न्यूज़ की मुहिम का असर, अनुदेशक बीपीएड धारकों से मिले अखिलेश, सरकार आने पर नौकरी देने का किया वादा
x
अखिलेश यादव ने अनुदेशक व बीपीएड धारकों से मुलाकात की और यकीन दिलाया कि 2022 में सरकार आने पर हम आपको पूरा सम्मान देंगे, नौकरी देंगे और नियमित करेंगे।

यूपी में अनुदेशक व बीपीएड धारको को लेकर 'स्पेशल कवरेज न्यूज़' लगातार मुहिम छेड़े हुए है और हर शाम लगातार 8 से 9 एक लाइव डिबेट के माध्यम से इनकी आवाज़ बुलंद किये हुए है. जिसमें सभी राजनैतिक पार्टियों के नेता व प्रवक्ता भी अपनी पार्टी का पक्ष रखते है। ऐसी ही एक चर्चा के दौरान सपा प्रवक्ता फखरुल हसन जी ने पीड़ित शिक्षकों की आवाज़ को समर्थन देते हुए आश्वासन दिया कि हम जल्द ही आपकी आवाज सपा प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक पहुचायेंगे। जिसका नतीजा ये रहा कि आज अखिलेश यादव ने अनुदेशक व बीपीएड धारकों से मुलाकात की और यकीन दिलाया कि 2022 में सरकार आने पर हम आपको पूरा सम्मान देंगे, नौकरी देंगे और नियमित करेंगे।

मुलाकात के बाद बीपीएड संघ के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र पांडेय व अनुदेशक संघ के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम सिंह ने 'स्पेशल कवरेज न्यूज़' की इस मुहीम को धन्यवाद देते हुए कहा कि हम लोग लगातार इस मांग के लिए संघर्षरत थे लेकिन चैनल की चर्चा की बजह से आज अखिलेश यादव जी से ये हमारी मुलाक़ात संभव हुई है और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ये वादा किया है कि इस मुद्दे को हम अपने घोषणा पत्र में प्रमुख स्थान देंगें।


Next Story