Home > अखिलेश यादव ने किसानों को लेकर योगी सरकार पर साधा निशाना, लगाए ये बड़े आरोप!

अखिलेश यादव ने किसानों को लेकर योगी सरकार पर साधा निशाना, लगाए ये बड़े आरोप!

अखिलेश का तंज, बोले- योगी आदित्यनाथ के नोएडा दौरे का जल्द दिखेगा असर

 Arun Mishra |  2018-01-07 10:21:49.0  |  New Delhi

अखिलेश यादव ने किसानों को लेकर योगी सरकार पर साधा निशाना, लगाए ये बड़े आरोप!

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों को धान की कीमत मिली नहीं, आलू किसान बर्बाद हुआ। उन्होंने कहा कि आलू सड़ गया किसानों को गन्ना और धान की कीमत नहीं मिली। कर्जमाफी हुई नहीं। इस सरकार में सबसे ज़्यादा आत्महत्या किसान ने की।


उन्होंने कहा कि कम से कम नए आलू रखने खरीदने का ही इंतेज़ाम सरकार कर दे। सरकार ने आलू खरीदा होता तो विधान सभा के सामने कैसे आलू आता। सरकार को आलू के मुद्दे पर बात करना चाहिए और बात पुलिस पर हो रही है। पुलिस कहां सो गई थी। किसानों का आलू विधानसभा के सामने पहुच गया तो पुलिस पर कार्रवाई हो गई। अखिलेश ने कहा, 'आलू विधानसभा कैसे पहुंच गया, अरे खरीदा नहीं तो किसानों ने फेंक दिया, और कार्रवाई पुलिस पर कर दी।

अखिलेश यादव का तंज, योगी आदित्यनाथ के नोएडा दौरे का जल्द दिखेगा असर
अखिलेश यादव ने कुछ दिनों पहले कथित अंधविश्वास तोड़ते हुए नोएडा जाने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि इसका असर अब जल्द ही दिखेगा। अखिलेश यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के बीजेपी साथ अन्याय कर रही है।

अखिलेश ने कहा, 'कभी-कभी भगवान भी अच्छा काम करता है। हमें नोएडा मेट्रो के उद्घाटन में नहीं बुलाया गया। हालांकि, सीएम साहब नोएडा गए तो लेकिन हमने तस्वीर में देखा कि ना वो बटन दबा सके ना मेट्रो को हरी झंडी दिखा पाए। हम तो यही कहेंगे कि नोएडा जाने पर यही होता है और अभी नोएडा का असर दिखेगा। उन्होंने कहा कि हमारे लिए अच्छा हुआ कि सीएम और पीएम दोनों नोएडा पहुंच गए।

आपको बता दें कि 6 जनवरी को उत्तर प्रदेश में फसल की सही कीमत नहीं मिलने से गुस्साए किसानों ने विधानसभा और मुख्यमंत्री आवास के सामने सड़कों पर कई क्विंटल आलू फेंक दिया था। सरकार के सूचना तंत्र 'एलआईयू' और पुलिस प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी। इस मामले में 4 पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

Tags:    
Share it
Top