Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अखिलेश यादव बोले, 'लोकसभा चुनाव में मिलकर लहराएंगे जीत का परचम, बीजेपी को हराएंगे!

अखिलेश यादव बोले, 'लोकसभा चुनाव में मिलकर लहराएंगे जीत का परचम, बीजेपी को हराएंगे!

लोकसभा उपचुनाव में हम साथ आए तो प्रदेश के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की सीट पर बीजेपी चुनाव हार गई। इस बार भी हमारा गणित सटीक बैठेगा और बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ेगा?

 Special Coverage News |  2019-01-11T19:02:22+05:30  |  दिल्ली

अखिलेश यादव बोले, लोकसभा चुनाव में मिलकर लहराएंगे जीत का परचम, बीजेपी को हराएंगे!

नई दिल्ली : सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को कहा कि समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) मिलकर लोकसभा चुनाव में जीत का परचम लहराएंगे। उन्होंने कहा कि पिछले साल लोकसभा उपचुनाव में हम साथ आए तो प्रदेश के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की सीट पर बीजेपी चुनाव हार गई। इस बार भी हमारा गणित सटीक बैठेगा और बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ेगा।

अखिलेश शुक्रवार को कन्नौज में ई-चौपाल में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा, 'हम लोगों को इन अफवाह फैलाने वालों यानी बीजेपी के लोगों से बचकर रहना होगा। मेरा तो इतना ही कहना है कि अगर हमको उन्नति करनी है तो जात-पात की बात छोड़नी होगी। बीजेपी सरकार लोगों को हर स्तर पर गुमराह कर रही है। अखिलेश ने कहा कि शनिवार को लखनऊ में एसपी और बीएसपी की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी।'

उन्होंने कहा, 'हमारे साथ आने पर बीजेपी के साथ कांग्रेस के अंदर भी काफी भय है।' बीएसपी के साथ गठबंधन पर उठ रहे सवालों के बीच अखिलेश ने कहा कि क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन कर ही बीजेपी इतनी मजबूत हुई है। अब हम भी गठबंधन कर अपनी ताकत बढ़ा रहे हैं। चौपाल में सीबीआई पूछताछ पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सीबीआई को जो कुछ भी पूछना है वह चुनाव के बाद पूछे। इस दौरान नया नारा देते हुए उन्होंने कहा ,'हमारा काम बोलता है, बीजेपी का धोखा बोलता है।'

अखिलेश ने ट्विटर के जरिए गांववालों को डिजिटल दुनिया की जरूरत के बारे में भी बताया। इसकी शुरुआत कन्नौज जिले के फकीरपुर गांव से की गई है, जिसमें उनके साथ ट्विटर इंडिया के ग्लोबल वाइस प्रेजिडेंट कॉलिन क्रॉवेल भी थे। कन्नौज की ई-चौपाल में लोगों को सोशल मीडिया के साथ ही ट्विटर के इस्तेमाल का तरीका बताया गया। इसी दौरान एसपी मुखिया ने ट्विटर के जरिए गांववालों से अपनी बात कही। सूत्रों के अनुसार, अखिलेश कन्नौज से ही लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Tags:    

Similar Posts

Share it
Top