Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > चौकीदार ही चोर है, युवाओं-किसानों को लूट रही भाजपा : वसीम राजा

चौकीदार ही चोर है, युवाओं-किसानों को लूट रही भाजपा : वसीम राजा

 Special Coverage News |  15 Nov 2018 3:06 PM GMT

चौकीदार ही चोर है, युवाओं-किसानों को लूट रही भाजपा : वसीम राजा
x

अलीगढ़ । भाजपा की मोदी-योगी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है, युवाओं में बेरोजगारी के चलते हताशा बढ़ रही है। पीएम दुनिया के चक्कर लगा आये लेकिन एक भी निवेश करने वाला नही ले सके हैं । 2014 में युवाओं को करोड़ो रोजगार देने का वायदा किया था लेकिन अब पकोड़े बेचने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेहुल चौकसी, माल्या, मोदी देश से युवाओं और किसानों का लाखों करोड़ लेकर भाग रहे हैं लेकिन चौकीदार आंख बंद किये हुए है। यह बातें युवा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम राजा ने अलीगढ़ में गुरुवार को कलेक्ट्रेट पर युवाओं को संबोधित करते हुए कहीं।

गुरुवार को कलेक्ट्रेट पर युवा रालोद ने भाजपा सरकार में बेरोजगारी, वायदा खिलाफी और भ्रष्ट कानून व्यवस्था के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। जिले के सैंकड़ो युवाओं ने भाजपा सरकार से रोजगार देने की मांग की। धरने में बोलते हुए युवा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम राजा ने पीएम मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चौकीदार ही चोर है, इसे भगाना होगा। उन्होंने कहा कि पीएम का 56 इंच का सीना किसानों और युवाओं का उत्पीड़न और शोषण करने के लिए है । गन्ना किसानो के बकाया बाकी है, युवा त्राहि त्राहि कर रहा है । हिन्दू-मुस्लिम में नफरत फैलाकर युवाओं को गुमराह किया जा रहा है। नाम बदलकर मुद्दों से भटकाया जा रहा है। उन्होंने अलीगढ़ के युवाओं से आव्हान किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा और मोदी सरकार पर अलीगढ़ का ताला लगा दो, जो कभी खुले ही नही। उन्होंने कहा कि जल्द ही संसद जा घेराव कर युवाओं का हक मांगेंगे।

धरने को युवा रालोद के राष्ट्रीय महासचिव लतेश बिधूड़ी, लीगल सेल के संयोजक बदर महमूद, युवा के पश्चिमी यूपी अध्यक्ष रोहित प्रताप, युवा मंडल अध्यक्ष संजीव चौधरी, रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट, युवा जिलाध्यक्ष अमित चौहान, प्रतीक चौधरी ने भी संबोधित किया।


अलीगढ में यूनिवर्सिटी और युवाओं को रोजगार की मांग

युवा राष्ट्रीय लोकदल ने पहली बार अलीगढ कलेक्ट्रेट पर सैंकड़ो युवाओं को इकठ्ठा कर शक्ति-प्रदर्शन किया। धरने में योगी और मोदी सरकार वक्ताओं के निशाने पर रही। राष्ट्रपति के नाम भेजे ज्ञापन में युवा रालोद ने 2014 में करोडो रोजगार प्रत्येक वर्ष देने के वायदे को पूरा करने, एसएससी के भगवाकरण को रोकने, प्रतियोगी परीक्षाओं को इमानदारी से कराने और पेपर लीक होने पर दोषियों पर कार्यवाही करने की मांग की। बैंक द्वारा युवाओं को सुलभ लोन उपलब्ध कराने की मांग की गयी है।


युवा रालोद ने आगरा यूनिवर्सिटी की भ्रष्ट व्यवस्था से छात्रों को बचाने के लिए अलीगढ मंडल में राजकीय यूनिवर्सिटी की मांग की। रालोद नेताओं ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन को एसीएम को सौंपा । योगी सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

अलीगढ | युवा रालोद के धरने में युवाओं ने युवा और किसान विरोधी नीतियों को लेकर योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। समापन पर ज्ञापन लेने आने में मजिस्ट्रेट को देरी हो गयी तो युवा नेताओं ने प्रशासन को चेतावनी दे डाली ।इस दौरान प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। रालोद ने लंबे समय बाद कलेक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन किया है। धरने में खैर, टप्पल, इगलास सहित शहर से भी बड़ी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it