अलीगढ़

आईपीएस अधिकारी को दी गई गंदी गंदी गालियाँ, वीडियो वायरल मचा हडकम्प

Special Coverage News
27 Nov 2018 5:26 AM GMT
x
उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से पुलिस की साख पर हमला हुआ, जब एक आईपीएस अधिकारी को दी गई गंदी गंदी गालियाँ.

उत्तर प्रदेश पुलिस की दिन अच्छे होते नजर नहीं आ रहे है. अभी बीते दिनों सीतापुर में पुलिस अधीक्षक के साथ दुर्व्यवहार की खबर लोंगों के जेहन से उतरी भी नहीं थी कि अब अलीगढ़ में ट्रेनी आईपीएस अधिकारी नीरज जादौन के साथ गाली गलौज का वीडियो वायरल हुआ है. यह गाली गलौज बीजेपी नेताओं द्वारा की गई है.

आईपीएस नीरज जादौन की शिकायत मुख्यमंत्री तक करने बीजेपी नेता लखनऊ पहुंच चुके है. बीजेपी नेताओं ने आईपीएस के सामने पाकिस्तान वापस जाओ के नारे लगाएऔर गंदी गन्दी गालियाँ भी दी. एक अधिकारी के लिए इस तरह के नारे लगाए जाने से अधिकारी सकते में आ गये है. नीरज जादौन ने वाहन चेकिंग शुरू की बवाल मचने लगा. आईपीएस नीरज जादौन इस समय अलीगढ़ में क्षेत्राधिकारी के पद पर कार्यरत है.

देखिये पूरा वीडियो


जिस तरह बीजेपी के नेताओं द्वारा सरेआम पुलिस के अधिकारीयों को बेइज्जत किया जा रहा है इस पर प्रश्नवाचक चिन्ह खड़ा हो गया है,इससे पुलिस की आम जनता में साख गिर रही है साथ ही बीजेपी की हालत भी खराब हो रही है. जनता ने इसी दुर्व्यवहार के कारण तो बीजेपी को वोट दिया था अब क्या हो रहा है आपके सामने है. अगर अधिकारियों की बेइज्जती पर सरकार खामोश रही तो सरेआम हाथा पाई होना भी सुनिश्चित समझा जाय.






Next Story