Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > करोड़ों में अजीत बालियान ने ख़रीदा है टिकट, करेंगे अलीगढ का विनाश : दीपक चौधरी

करोड़ों में अजीत बालियान ने ख़रीदा है टिकट, करेंगे अलीगढ का विनाश : दीपक चौधरी

 Special Coverage News |  3 April 2019 4:34 PM GMT  |  अलीगढ़

करोड़ों में अजीत बालियान ने ख़रीदा है टिकट, करेंगे अलीगढ का विनाश : दीपक चौधरी
x

अलीगढ : लोकसभा चुनाव २०१९ में अलीगढ लोकसभा पर शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रत्याशी दीपक चौधरी को गाँव-देहात में अपार समर्थन मिल रहा है. पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष तेजवीर सिंह गुड्डू के पुत्र दीपक को युवा और किसान हाथों-हाथ ले रहे हैं. बुधवार को दीपक चौधरी ने जट्टारी और टप्पलम क्षेत्र में तूफानी दौरा किया और लोगों से वोट मांगे.


सबसे युवा प्रत्याशी दीपक को गाँव इतवारपुर में किसानो ने एक लाख इक्यावन हजार रूपये, गाँव बाजीतू में इक्यावन हजार रूपये और खुर्द खड़े में इकत्तीस हजार रूपये का चंदा किसानो ने इकठ्ठा कर दिया और जीत का आशीर्वाद दिया. गाँव कुराना, नगर, सिग्ना, और छोटे नगल, उसरह सहित जट्टारी कसबे में दीपक ने जनसम्पर्क किया और नुक्कड़ सभाएं कर वोट मांगे.


दीपक चौधरी ने कहा कि महागठबंधन, भाजपा और कांग्रेस तीनो ही एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं, विकास की जगह धर्म और जाति की सियासत करते हैं. उन्होंने कहा कि सांसद सतीश गौतम ने अलीगढ के लोगों को ठगा है, विकास की जगह भड़काऊ भाषण और नफरत दी है लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा. उन्होंने कहा कि सबसे युवा प्रत्याशी हूँ, आशीर्वाद दीजिये और वोट दीजिये नफरत फ़ैलाने वालों और झूठों को अलीगढ में रूकने नहीं दूंगा.


दीपक ने कहा कि महागठबंधन के प्रत्याशी अजीत बालियान ने करोडो में टिकट खरीदा है, वो अलीगढ का विकास नहीं विनाश करेंगे. सपा-बसपा का गठबंधन लोगों को ठगने का बंधन है, इससे सावधान रहने की जरुरत है. इस अवसर पर उधम सिंह, देवराज सिंह, मनवीर सिंह, टोडर सिंह, शोभांश गोरा पहलवान आदि मौजूद रहे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it