Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > किसानो और गरीबों के सच्चे हितैषी नेता हैं अजित सिंह, रालोद सुप्रीमो को दी जन्मदिन की बधाई

किसानो और गरीबों के सच्चे हितैषी नेता हैं अजित सिंह, रालोद सुप्रीमो को दी जन्मदिन की बधाई

 Special Coverage News |  12 Feb 2019 12:32 PM GMT  |  अलीगढ़

किसानो और गरीबों के सच्चे हितैषी नेता हैं अजित सिंह, रालोद सुप्रीमो को दी जन्मदिन की बधाई
x

अलीगढ़। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री चौ अजित सिंह के 80 वें जन्मदिवस पर अलीगढ़ के नेताओं ने नई दिल्ली जाकर छोटे चौधरी को जन्मदिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी। रालोद नेताओ ने छोटे चौधरी का बुके देकर अभिनंदन किया। रालोद सुप्रीमो ने 2019 में मोदी को हराने के लिए एकजुट रहने और पार्टी को मजबूत करने का आव्हान कार्यकर्ताओं से किया।

रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा कि देशभर के किसानो और गरीबों की आवाज़ रालोद सुप्रीमो ने हमेशा दमदारी से उठाई है, वह किसानों और वंचितो के सच्चे हितैषी नेता हैं। उनका राजनैतिक जीवन वर्तमान पीढ़ी के नेताओं के लिए एक सबक है, आईना है।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष अनीस चौहान एड, नरेंद्र सिंह, जियाउर्रहमान एडवोकेट, फूल सिंगग धनगर, मौ जाहिद , राजा बाबू, नफीस अहमद , अजब सिंह, प्रहलाद सिंह आदि मौजूद रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it