Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > फैक्ट्री में धमाके से दहला अलीगढ़, मलबे में दबने से 3 की मौत, कई घायल

फैक्ट्री में धमाके से दहला अलीगढ़, मलबे में दबने से 3 की मौत, कई घायल

अलीगढ़ के धमाका देहली गेट थाना क्षेत्र के खटीकान मोहल्ले में हुआ. स्थानीय लोगों ने इस भीषण धमाके के बारे में बताया कि तेज धमाके की आवाज को सुनकर सब लोग मौके पर पहुंचे.

 Shiv Kumar Mishra |  13 Oct 2020 5:14 PM GMT  |  अलीगढ़

फैक्ट्री में धमाके से दहला अलीगढ़, मलबे में दबने से 3 की मौत, कई घायल
x

उत्तर प्रदेश का अलीगढ़ शहर मंगलवार को एक तेज धमाके से दहल उठा. दरअसल, शहर के एक मकान में प्लास्टिक के खिलौने बनाने वाली फैक्ट्री में रखा एलपीजी सिलेंडर तेज आवाज के साथ फट गया. जिसकी वजह से वो मकान भरभरा कर नीचे गिर गया. उसके मलबे में दबने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.

यह धमाका देहली गेट थाना क्षेत्र के खटीकान मोहल्ले में हुआ. स्थानीय लोगों ने इस भीषण धमाके के बारे में बताया कि तेज धमाके की आवाज को सुनकर सब लोग मौके पर पहुंचे. सबने देखा कि वहां पर 5 घर टूट चुके हैं. मलबे को हटाया जा रहा है. अभी नहीं पता कितने लोग अंदर दबे हैं. वहां बच्चों के लिए प्लास्टिक के खिलौने बनाए जाते हैं.

घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक अभिषेक ने बताया कि वो मकान सुरेंद्र सिंह का है. सिलेंडर के धमाके से मकान धराशायी हो गया. मौके पर फायर टीम के साथ ही स्थानीय लोग भी पहुंच गए. जो राहत एवं बचाव कार्य में लगे हुए हैं. मौके से 8 से 9 लोगों को निकालकर अस्पताल भिजवाया गया है. जिनमें से 3 लोगों की मौत हो चुकी है. बाकी सभी लोगों का उपचार चल रहा है.


एसपी अभिषेक ने बताया कि राहत बचाव कार्य लगातार चल रहा है. जिससे कि ये सुनिश्चित हो पाए कि कोई मलबे में दबा तो नहीं है. वहां पर कैसे और क्या काम किया जाता था, इसकी जानकारी की जा रही है. घायलों को रेस्क्यू करने का काम जारी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it