Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > अलीगढ़: बड़े भाई ने पहले पत्नी फिर खुद को मारी गोली, आवेश में आकर छोटे भाई ने भी कर ली आत्महत्या, बनाया वीडियो

अलीगढ़: बड़े भाई ने पहले पत्नी फिर खुद को मारी गोली, आवेश में आकर छोटे भाई ने भी कर ली आत्महत्या, बनाया वीडियो

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अनलाॅक में गुरुवार को सबसे बड़ी घटना हुई। शहर के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के बरौला पुल के पास एक घर में तीन लोगों की गोली लगने से मौत हो गई।

 Shiv Kumar Mishra |  25 Jun 2020 2:32 PM GMT  |  अलीगढ़

अलीगढ़: बड़े भाई ने पहले पत्नी फिर खुद को मारी गोली, आवेश में आकर छोटे भाई ने भी कर ली आत्महत्या, बनाया वीडियो
x

लखनऊ। यूपी के अलीगढ़ में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने पहले अपनी पत्नी, फिर खुद की गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उसके बाद आवेश में आकर छोटे भाई ने भी खुद को गोली मार लिया। इतना ही नहीं बड़े भाई ने इसी पूरी घटना का वीडियो बनाकर फेसबुक पर भी डाल दिया। सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं साक्ष्यों के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी क्षेत्र के बरौला पुल के पास दो बहन और चार भाईयों का भरा पूरा परिवार रहता था। इनमें तीसरे नंबर का भाई शैलेन्द्र व उसकी पत्नी पिंकी ने परिवार के खिलाफ जाकर विवाह किया था। अक्सर दोनों के बीच किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था।

शैलेन्द्र अपनी पत्नी पिंकी, छोटे भाई विशाल और माता-पिता के साथ एक मकान में तथा उसके अन्य दो भाई और बहनें पास के ही दूसरे मकान में रहते थे।बताया जा रहा है कि रात करीब एक बजे शैलेंद्र, पिंकी व विशाल के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई।

विवाद इतना बढ़ गया कि शैलेंद्र ने पहले अपनी पत्नी पिंकी को गोली मारी। फिर तुरंत ही खुद को गोली मारकर अपना जीवन समाप्त कर लिया। इसके बाद उसके छोटे भाई विशाल ने आवेश में आकर खुदकशी कर ली। घटना के बाद पूरे घर में कोहराम मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो तमंचे बरामद किये।

बताया जा रहा है कि शैलेंद्र ने अपने फेसबुक अकाउंट से ई लाइव होकर सुसाइड की बात कही थी। पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है।

घटना के संबंध में बड़ी बहन मंजू का कहना है कि उसका पति जयप्रकाश ने दूसरी शादी कर ली है, जो अलग रहने लगा है। इसी को लेकर पूरा घर परेशान रहता था। आरोप है कि जयप्रकाश को लेकर हुई कहासुनी में तीनों ने खुदकशी की है। एसपी क्राइम अरिवंद कुमार का कहना है कि जांच चल रही है। अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फेसबुक पर वीडिओ कब अपलोड हुआ इसकी भी जांच की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it