Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > अलीगढ़ में​​​​​​​ ज्वेलरी व्यापारी को गोली मार हमलावर ने खुद को भी कनपटी में गोली मारी, बड़ी वजह आई सामने

अलीगढ़ में​​​​​​​ ज्वेलरी व्यापारी को गोली मार हमलावर ने खुद को भी कनपटी में गोली मारी, बड़ी वजह आई सामने

पुलिस के अनुसार प्रीमियर नगर बैंक कॉलोनी निवासी विनोद वार्ष्णेय के छोटे बेटे स्वप्निल वार्ष्णेय का ज्वेलरी का कारोबार है। रेलवे रोड स्थित बीएम मॉल में कल्पना डी ज्वैल्स के नाम से उनकी फर्म है।

 Sujeet Kumar Gupta |  7 March 2020 7:43 AM GMT  |  नई दिल्ली

अलीगढ़ में​​​​​​​ ज्वेलरी व्यापारी को गोली मार हमलावर ने खुद को भी कनपटी में गोली मारी, बड़ी वजह आई सामने
x

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शनिवार सुबह डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप मचा है जहां सर्राफा कारोबारी के घर में घुसकर आरोपी ने गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं घर में घिरता देख खुद की कनपटी पर गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार प्रीमियर नगर बैंक कॉलोनी निवासी विनोद वार्ष्णेय के छोटे बेटे स्वप्निल वार्ष्णेय का ज्वेलरी का कारोबार है। रेलवे रोड स्थित बीएम मॉल में कल्पना डी ज्वैल्स के नाम से उनकी फर्म है।

जानकारी के अनुसार, गांधी पार्क क्षेत्र के प्रीमियर नगर में स्वप्निल वार्ष्णेय का परिवार रहता है। स्वप्निल वार्ष्णेय की रेलवे रोड पर कल्पना डी गोल्ड के नाम से आर्टिफिशियल ज्वेलरी का काम है। स्वप्निल वार्ष्णेय के सलीम नाम के व्यक्ति पर 16 से 17 लाख रुपये उधार थे। शनिवार सुबह सलीम स्वप्निल के घर पहुंचा और कमरे में बैठकर उनसे बात करने के साथ पानी भी पिया।

थोड़ी देर बाद ही लेन-देन के विवाद में सलीम ने स्वप्निल को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो स्वप्निल घायल अवस्था में पड़ा हुआ था। इसी दौरान आरोपी सलीम कमरे से निकलकर भाग निकला। लेकिन मकान का मुख्य दरवाजा इलेक्ट्रॉनिक होने के कारण सलीम से खुल न सका। इस पर अपने को घिरता देख हमलावर सलीम ने खुद को भी गोली मार ली। गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद सूचना पर एसएसपी मुनिराज समेत पुलिस के अन्य अधिकारी फोर्स और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल स्वप्निल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसकी भी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसएससी मुनिराज ने बताया की स्वप्निल के सलीम पर करीब 17 रुपये लाख उधार थे। उधारी के विवाद में ही घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं सलीम पर सिविल लाइन क्षेत्र के रेडिमेड कपड़ा व्यवसायी अकरम के भी पांच उधार थे। शुक्रवार शाम को सिविल लाइन क्षेत्र के जोहरा बाग में सलीम ने अकरम की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस दोनों मामलो में गंभीरता से जांच कर रही है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it