Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > अश्लील वीडियों दिखाकर शारीरिक संबंध बनाती है भाभियां‚ पीड़ित देवर ने लगाई कोर्ट से गुहार

अश्लील वीडियों दिखाकर शारीरिक संबंध बनाती है भाभियां‚ पीड़ित देवर ने लगाई कोर्ट से गुहार

 Shiv Kumar Mishra |  29 Sep 2020 12:35 PM GMT  |  अलीगढ

अश्लील वीडियों दिखाकर शारीरिक संबंध बनाती है भाभियां‚ पीड़ित देवर ने लगाई कोर्ट से गुहार
x

अलीगढ़: अलीगढ़ में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपनी सगी भाभियों पर खुद का रेप करने का आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि उसकी भाभियां उसे अश्लील वीडियो दिखाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाती है। पीड़ित युवक का आरोप है कि इस बारे में शिकायत करने पर भी परिवार और पुलिस ने मामले को अनदेखा किया। जिसके के बाद युवक ने कोर्ट की शरण ली है। कोर्ट ने इस मामले में कार्रवाही करते हुए थाना बन्नादेवी पुलिस को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

पीड़ित युवक थाना गांधी पार्क इलाके का रहने वाला है। युवक ने बताया है कि उसके दो भाइयों की शादी हो चुकी है। पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। युवक ने आरोप लगाते हुए कहा, उसके दोंनों भाई जब घर से चाट का ठेला लगाने चले जाते हैं, तो उसकी दोनों भाभियां मिलकर उसके साथ गलत हरकतें करती हैं। युवक का कहना है कि भाभियों के दो आशिक भी हैं। एक दिन दोपहर में उसकी दोनों भाभी थाना बन्नादेवी इलाके के मसूदाबाद होली चौक स्थित अपने रिश्तेदार दीपक के घर डरा धमका कर ले गई। जहां पर दोनों आशिकों को भी बुला लिया। वहीं उस घर के एक कमरे में बंद होकर एक दूसरे के साथ अश्लील हरकतें की। युवक के अनुसार दोनों भाभियों ने उससे भी ऐसा करने को कहा और जबरन यौन संबंध बनाए।

पीडित युवक

दोनों भाभियों ने देवर की वीडियो भी बनाई गई। भाभियों और उन दोनों आशिकों ने धमकी दी कि अगर मुंह खोला तो सही नहीं होगा, उसे बदनाम कर दिया जाएगा। इन सभी की शिकायतें परिवार में मां से की तो उन्होंने यह कहते हुए टाल दिया कि भाभियां तो देवर से मजाक करती ही हैं। युवक का कहना है कि इस घटना के बाद युवक के प्राइवेट पार्ट्स और पेट में काफी दर्द हुआ। परेशान होकर युवक ने वकीलों से संपर्क करके कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। जहां थाना बन्नादेवी पुलिस को मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ के आदेश मिल चुके हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it