Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > अलीगढ़ डकैती की बड़ी खबर, दो साल पहले भी पड़ी डकैती जिसका नहीं आज तक हुआ खुलासा

अलीगढ़ डकैती की बड़ी खबर, दो साल पहले भी पड़ी डकैती जिसका नहीं आज तक हुआ खुलासा

 Shiv Kumar Mishra |  12 Sep 2020 8:59 AM GMT  |  अलीगढ़

x

अलीगढ़ डकैती में एब एक नया मामला सामने आया है. जिसमें जानकारी मिली है इसी ज्वेलर्स के यहाँ आज से दो साल पहले भी इसी तरह लूट हो चुकी थी जिसका खुलासा आज तक नहीं हुआ है. इससे चोरों को मनोबल जररू बड़ा होगा. शायद उसीके चलते यह बात हुई है. उस समय भी 2 साल पहले इसी शॉप पर 22 लाख की लूट ही थी. 2 साल बाद भी नहीं लूट का खुलासा हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद घटनास्थल पर एडीजी आगरा ज़ोन अजय आनंद ज़ोन ज्वेलरी शॉप पहुंचे. घटनास्थल पर जाकर उन्होंने 35 लाख की लूट के मामले को गहनता से देखा और उसके बाद दुकान के मालिक से बातचीत की. एडीजी ने कहा कि पुलिस लुटेरों के नजदीक पहुंच चुकी है बहुत जल्द ही घटना का खुलासा होगा. एडीजी ने एसएचओ बन्ना देवी को सस्पेंड कर दिया है.

क्या था मामला

अलीगढ़ में बन्नादेवी क्षेत्र के खैर रोड स्थित सुंदर ज्वेलर्स के यहां दिनदहाड़े तीन बाइक सवार बदमाश फिल्मी स्टाइल में पिस्टल दिखाकर करीब 35 लाख का सोना और 40 हजार की नकदी लूट ले गए। घटना से आसपास के इलाके मेंं खलबली मच गई।

बड़ी लूट की सूचना मिलने पुलिस के आला अधिकारी पर मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए। एसपी सिटी और एसपी क्राइम के नेतृत्व में बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम का गठन किया जा चुका है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर शीघ्र बदमाशों को तलाश कर घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है।

सारसौल चौराहे के निकट खैर बाईपास रोड पर सुंदर ज्वैलर्स के नाम से प्रतिष्ठान है, दोपहर करीब तीन बजे बाइक सवार सशस्त्र बदमाश आए और ज्वैलर्स की दुकान में घुसकर तमंचे के बल पर 35 लाख रुपए के सोने के आभूषण और 50 हजार की नगदी लूटकर तमंचे लहराते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it