अलीगढ़

अलीगढ़ होटल में बुलाए जाते थे ग्राहक,घर में तय होती थी डील, पांच महिलाओं समेत नौ लोग इस हाल में गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
23 May 2023 9:18 AM GMT
अलीगढ़ होटल में बुलाए जाते थे ग्राहक,घर में तय होती थी डील, पांच महिलाओं समेत नौ लोग इस हाल में गिरफ्तार
x

यूपी के अलीगढ़ जिले के होटल और घर में देहव्यापार का मामला सामने आया है। महुआखेड़ा थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित परी होटल और कोतवाली के भुजपुरा इलाके में एक महिला के घर में रविवार रात को पुलिस ने छापा मारा। छापेमारी में पुलिस ने चार पुरुष और पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। होटल को सीज कर दिया गया। पुलिस-प्रशासन की संयुक्त टीम ने यह कार्रवाई की। एसपी सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि एएसपी/सीओ-2 पुनीत द्विवेदी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि महुआखेड़ा थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित बौनेर तिराहा के पास परी होटल में देह व्यापार चलता है।

एएसपी ने प्रशासन व महिला थाना की टीम को साथ लेकर होटल में छापेमारी की। यहां मौके से होटल मैनेजर प्रवीण कुमार पुत्र रामप्रकाश निवासी शिवलोक कॉलोनी, देवी नगला, महुआखेड़ा और बहादराबाद हरिद्वार उत्तराखंड की महिला को एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। पूछताछ में महिला ने बताया कि होटल मैनेजर प्रवीण ग्राहक लाता था। पैसे के लिए वह देह व्यापार करती है। प्रवीण के साथ कमरे में जाने से पहले उसे प्रवीण ने विपिन प्रधान नाम के ग्राहक से मिलवाया था। इनके पास से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई।

पकड़ी गई महिला ने पूछताछ में बताया कि उसे भुजपुरा, कोतवाली इलाके की महिला के संपर्क में आने के बाद यह काम शुरू किया था। इस पर सीओ प्रथम अभय कुमार पांडेय की टीम ने भुजपुरा, कोतवाली की महिला के घर में छापेमारी की। वहां से सरगना महिला सहित तीन अन्य महिला व तीन पुरुष ग्राहकों को पकड़ा। इनके पास से पैसे, आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। महिला के घर से पकड़े गए युवकों की पहचान अब्दुल रज्जाक पुत्र मो. कल्लन निवासी बाबू खां चौक मुल्लापाड़ा, भुजपुरा, मेहंदी हसन पुत्र सौहराव अली निवासी बाबू खां चौक मुल्लापाड़ा, भुजपुरा और प्रशांत शर्मा पुत्र पंकज शर्मा निवासी हरिओम नगर, सेंटर प्वाइंट, सिविल लाइंस के तौर पर हुई है।

दो हजार में ग्राहक से सौदा, 500 रुपये होटल मैनेजर का कमीशन

देह व्यापार के धंधे में लिप्त महिला ने पुलिस को बताया कि ग्राहक से दो हजार रुपये में सौदा तय किया जाता है। इसमें 500 रुपये प्रति ग्राहक कमीशन के तौर पर होटल मैनेजर को देने होते हैं। महिला के अनुसार उसकी मेरठ में शादी हुई थी। पति की मौत के बाद पैसों के लालच में वह इस धंधे में कोतवाली के भुजपुरा इलाके की महिला के साथ मिलकर उतर गई थी। इधर, कोतवाली के भुजपुरा इलाके से पकड़ी गई सरगना ने पुलिस को बताया कि वह पैसों की जरूरतमंद लड़कियों को इस काम में मोटी रकम मिलने का लालच देकर फंसाती थी। एसपी सिटी कुलदीप सिंह का कहना है कि बौनेर और भुजपुरा में देह व्यापार की सूचना मिलने पर कार्रवाई की गई है। पकड़े गए लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story