अलीगढ़

यूपी के अलीगढ़ में महिला BDC को जिंदा जलाने की कोशिश

Special Coverage News
15 Jun 2019 4:55 AM GMT
फ़ाइल फोटो
x
फ़ाइल फोटो
पीड़ित महिला के बेटे ने बताया कि बुधवार दोपहर लगभग ढाई बजे कुछ लोग आकर घर के बाहर तोड़फोड़ करने लगे. उनकी मां ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे.

उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ में अपराध का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला बीडीसी (ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिलर) को जिंदा जलाने की कोशिश की गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसी महिला अधिकारी को स्‍थानीय जेएन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज के गांव गुरुसिकरन की है. पीड़ित महिला के बेटे ने बताया कि बुधवार दोपहर लगभग ढाई बजे कुछ लोग आकर घर के बाहर तोड़फोड़ करने लगे. उनकी मां ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे.

विवाद बढ़ने पर आरोपियों ने महिला को आग लगा दी

इस मामले में विवाद बढ़ने पर आरोपियों ने शुक्रवार को महिला बीडीसी को आरोपियों ने केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी और फरार हो गए. महिला की चीख-पुकार सुनकर वहां जुटे आस-पास के लोगों ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल महिला बीडीसी की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने गांव के कुछ लोगों पर मामला दर्ज किया है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story