Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > बीजेपी में शामिल होने पर पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय का बड़ा बयान!

बीजेपी में शामिल होने पर पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय का बड़ा बयान!

 Special Coverage News |  16 March 2019 5:54 PM GMT  |  अलीगढ़

बीजेपी में शामिल होने पर पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय का बड़ा बयान!
x

पिछले कई दिनों से उठ रहे सवाल कि पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय भाजपा में जा रहे हैं या अलीगढ लोकसभा सीट से वह या सीमा उपाध्याय भाजपा प्रत्याशी हो सकती हैं इन सभी सवालों का खंडन करने के लिए आज पूर्व मंत्री व सादाबाद विधायक रामवीर उपाध्याय ने अपने लेबर कॉलोनी स्थित आवास पर एक प्रेसवार्ता की और उनके भाजपा में जाने को लेकर उठ रहे सारे सवालों का सिलसिलेवार जवाब दिया।


पिछली 9 मार्च से जब से फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से बसपा की उम्मीदवार सीमा उपाध्याय ने अपनी उम्मीदवारी छोडी है तभी से रामवीर उपाध्याय के भाजपा में जाने को लेकर तरह तरह के सवाल सोशल मीडिया से लेकर हर एक के मन उठ रहे हैं।


रामवीर उपाध्याय ने विस्तार से सारे सवालों का जवाब देते हुए बताया कि वह 1996 से बसपा के कर्मठ कार्यकर्ता हैं। बसपा सुप्रीमों मायावती से उन्होंने कभी टिकट नहीं मांगी। 1996 से अब तक लगातार 5 बार बसपा मुखिया मायावती ने उन्हें विधायक बनाया, मंत्री बनाया। वह बसपा के कर्मठ सिपाही के रूप में कार्य करते रहेंगे।


फतेहपुर सीकरी के न लडने के सवाल पर आपने कहा कि निजी वजहों से वह चुनाव नहीं लड रहे हैं क्योंकि उनके गले में काफी दिक्कत है, उनका गला ठीक तरह से काम नहीं कर रहा है लेकिन फिर भी अगर बसपा सुप्रीमों मायावती उन्हें भी जगह से चुनाव लडने को कहती हैं तो वह उनके निर्देशों का 100 प्रतिशत पालन करेंगे।


बता दें कि प्रदेश के कद्दावर बसपा नेता व पूर्व कबीना मंत्री रामवीर उपाध्याय व पूर्व सांसद सीमा उपाध्याय भाजपा में शामिल जल्द हो सकते है। यह खबर आज भी वायरल हो रही है, उसके बाद पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय ने यह बात कही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it