Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त, योगी आदित्यनाथ प्रदेश चलाने में फेल : जयंत चौधरी

यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त, योगी आदित्यनाथ प्रदेश चलाने में फेल : जयंत चौधरी

जयंत चौधरी ने कहा कि जनप्रतिनिधि की कार्यशैली से विधायक की गरिमा पर चोट पहुँचीं है और ठोकने वाली उत्तर प्रदेश की पुलिस का नाम और ख़राब हुआ है.

 Shiv Kumar Mishra |  12 Aug 2020 3:21 PM GMT  |  अलीगढ़

यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त, योगी आदित्यनाथ प्रदेश चलाने में फेल : जयंत चौधरी
x

अलीगढ: इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी और गोंडा थाने के एसएचओ में हुई मारपीट मामले को राष्ट्रीय लोकदल ने योगी सरकार की विफलता करार दिया है.

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि इगलास की चमचम खाने को मिलती तो आज थाने में ये सब ना होता. जयंत चौधरी ने कहा कि जनप्रतिनिधि की कार्यशैली से विधायक की गरिमा पर चोट पहुँचीं है और ठोकने वाली उत्तर प्रदेश की पुलिस का नाम और ख़राब हुआ है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रशासनिक कमजोरी के कारण अधिकारियों की कोई जवाबदेही नहीं दिख रही. पूरे प्रदेश में भय का माहौल है.

जयंत ने कहा कि हापुड़ में बच्ची के साथ दुष्कर्म हो, बुलंदशहर की होनहार बालिका की छेड़छाड के चलते मौत हो या बागपत में लगातार राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला, सब कुछ यह स्पष्ट दर्शा रहा है कि गुंडे सरकार के अंदर बैठे हैं और उन्हें भाजपा द्वारा संरक्षण दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त है और सीएम योगी सरकार चलाने में फेल है.

वहीं गोंडा थाने में इगलास के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी और एसएचओ के बीच हुई मारपीट को रालोद ने शर्मनाक बताते हुए रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा है कि भाजपा के विधायक की जब थाने में पिटाई हो रही है और कोई सुनने वाला नहीं है तो आम जनता का तो भगवान ही मालिक है. उन्होंने कहा कि मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए ताकि सच्चाई लोगों के सामने आ सके. रालोद नेता ने कहा कि भाजपा की सरकार में प्रशासन बेलगाम है .उन्होंने कहा कि विधायकों को भी थानेदार से बात करने कि बजाय अफसरों से शिकायत करनी चाहिए .

रालोद नेता ने पूरे मामले को शर्मनाक बताते हुए कहा कि जनता बेहाल है और त्राहि त्राहि कर रही है लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फ्लॉप है.

बता दें कि आज अलीगढ़ जिले के गोंडा थाने में बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी और एसएचओ अनुज सैनी के बीच जमकर जूता चला. थाना प्रभारी ने विधायक जी की जमकर ठुकाई कर दी.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it