Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > सपा सरकार में मंत्री की बहन ने ग्रीन बेल्ट में किया व्यावसायिक निर्माण, BJP ने खोला मोर्चा, मुख्यमंत्री से शिकायत

सपा सरकार में मंत्री की बहन ने ग्रीन बेल्ट में किया व्यावसायिक निर्माण, BJP ने खोला मोर्चा, मुख्यमंत्री से शिकायत

सपा सरकार में शहर में समुदाय विशेष के लोगों और सपा नेताओं ने तमाम वैध निर्माण किये हैं. सपा के मंत्री रहे यासिर शाह की बहन डॉ अलवीरा ने तो नियमो और कानूनों को ठेंगा दिखाकर ग्रीनबेल्ट में अवैध निर्माण किया है.

 Shiv Kumar Mishra |  28 July 2020 5:54 AM GMT  |  अलीगढ़

सपा सरकार में मंत्री की बहन ने ग्रीन बेल्ट में किया व्यावसायिक निर्माण, BJP ने खोला मोर्चा, मुख्यमंत्री से शिकायत
x

अलीगढ: सपा सरकार में अलीगढ विकास प्राधिकरण के भ्रष्ट अफसरों की मिलीभगत से ग्रीनबेल्ट में बने अवैध हॉस्पिटल/इंस्टिट्यूट सहित अन्य सभी अवैध निर्माणों के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है. भाजपा के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष गौरव शर्मा ने सपा सरकार में मंत्री की बहन की शिकायत सीएम योगी से की है. भाजपा नेता ने अलीगढ विकास प्राधिकरण में व्यापत भ्रष्टाचार की भी शिकायत की है.

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गौरव शर्मा ने सीएम योगी से की शिकायत में अलीगढ के धोर्रा-क्वार्सी बाईपास स्थित ग्रीन बेल्ट में समुदाय विशेष के लोगों द्वारा गैरकानूनी रूप से अवैध व्यावसायिक निर्माण बनाने की शिकायत की है. शिकायत में सपा की अखिलेश सरकार में मंत्री रहे विधायक यासिर शाह की बहन सपा नेत्री डॉक्टर अलवीरा शाह द्वारा नियमो और कानूनों की धज्जियाँ उड़ाते हुए व्यावसायिक निर्माण डॉ वकार हार्ट सेण्टर हॉस्पिटल एवं इंस्टिट्यूट अवैध रूप बनाने की भी शिकायत की है.

भाजपा नेता ने ग्रीन बेल्ट को सपा नेताओं और माफियाओं द्वारा तहस नहस करने का आरोप लगाया है. साथ ही अलीगढ विकास प्राधिकरण के भ्रष्ट अफसरों की मिलीभगत की भी शिकायत की है.

आपके नेतृत्व भाजपा की सरकार नित नए आयाम रच रही है और पिछली समाजवादी पार्टी की भ्रष्ट सरकार के गलत कार्यों को सही कर रही है. अलीगढ में सपा की सरकार में क्वार्सी-धोर्रा बाईपास स्थित ग्रीन बेल्ट को सपा के नेताओं और माफियाओं ने तहस नहस कर दिया है.अलीगढ विकास प्राधिकरण के भ्रष्ट अफसरों से मिलकर अवैध व्यावसायिक निर्माण कर लिए हैं .भाजपा नेता गौरव शर्मा ने ग्रीन बेल्ट के गाटा संख्या 40 व 61 के जुज भाग पर बने इस अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए प्राधिकरण ध्वस्तीकरण आदेश कई बार जारी कर चुका है लेकिन जिले के अफसर सपा नेताओं के प्रभाव में कार्यवाही नहीं कर रहे हैं.

भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने शिकायत में कहा है कि बिना किसी नक़्शे के, बिना किसी अनुमति के अवैध रूप से शहर के क्वार्सी-अनूपशहर बाईपास पर सपा के पूर्व मंत्री की बहन दबंग सपा नेत्री ने ने डॉ वकार हार्ट सेण्टर हॉस्पिटल एवं इंस्टिट्यूट बना लिया है. कई बार प्राधिकरण ने ध्वस्तीकरण आदेश पारित किये हैं लेकिन आज तक अवैध निर्माण नहीं हटाया गया है. इस क्षेत्र में प्राधिकरण की मिलीभगत से अन्य अवैध निर्माण भी है जो पर्यावरण को नुकसान पहुंचा रहे हैं और एनजीटी के निर्देशों/नियमों का खुला उल्लंघन कर रहा है.

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष गौरव शर्मा ने कहा है कि सपा सरकार में शहर में समुदाय विशेष के लोगों और सपा नेताओं ने तमाम वैध निर्माण किये हैं. सपा के मंत्री रहे यासिर शाह की बहन डॉ अलवीरा ने तो नियमो और कानूनों को ठेंगा दिखाकर ग्रीनबेल्ट में अवैध निर्माण किया है. उन्होंने कहा कि धोर्रा क्वार्सी बाईपास स्थित ग्रीन बेल्ट को खाली कराने और अवैध निर्माणों को ध्वस्त कराने के लिए मुख्यमंत्री जी से शिकायत की है. जल्द कार्यवाही कराई जाएगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it