अलीगढ़

VIDEO GAME खेलने से मना करने पर भड़का भांजा, फिर मामा को चाकू से काट डाला, हुई मौत

Shiv Kumar Mishra
21 Feb 2020 1:08 PM GMT
VIDEO GAME खेलने से मना करने पर भड़का भांजा, फिर मामा को चाकू से काट डाला, हुई मौत
x
अलीगढ़ शहर के थाना बन्नादेवी इलाके के बरौला जाफराबाद में भांजे ने मामा की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी. मामा ने अपने भांजे को वीडियो गेम खेलने से मना किया था.

अलीगढ़. उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर के थाना बन्नादेवी इलाके के बरौला जाफराबाद में भांजे द्वारा मामा की चाकू से गोदकर हत्‍या का मामला सामने आया है. मामा ने भांजे को वीडियो गेम खेलने से मना किया तो वह नाराज हो गया और फिर मामला पैसे के लेनदेन के विवाद में बदल गया. इसके बाद भांजे ने मामा की हत्‍या कर डाली. इलाके में भांजे द्वारा मामा की पेचकस, पिलास और चाकू से गोदकर हत्‍या करने के कारण सनसनी फैल गई है.

वीडियो गेम के बाद...

शहर के बन्नादेवी इलाके के बरौला जाफराबाद में भांजे और मामा के बीच विवाद वीडियो गेम को लेकर शुरू हुआ था, लेकिन वह धीरे-धीरे रुपयों के लेनदेन में बदल गया. जबकि विवाद बढ़ने के बाद भांजे ने मामा को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, जोनी उर्फ जफरुद्दीन और उसका भांजा बबलू बरौला जाफराबाद में किराए के मकान में रहते थे. मकान मालिक के मुताबिक दोनों मामा-भांजे एक निजी फैक्ट्री में काम करते थे, जिनमें पैसे का लेनदेन होता रहता था. हालांकि कुछ दिन पहले मामा द्वारा भांजे को दिए गए रुपए के लेनदेन को लेकर दोनों में विवाद छिड़ गया था. जबकि शुक्रवार को वीडियो गेम को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बड़ा हो गया कि पहले से गुस्साए भांजे ने अपने मामा पर पेचकस, पिलास और चाकुओं से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया और फिर उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने किया ये काम

भांजे द्वारा मामा की हत्‍या की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. जबकि थाना प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र कुमार दुवे ने बताया कि आरोपी भांजे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story