Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > अलीगढ़ की नौ बड़ी खबरें, एएसपी की गाड़ी पर फायरिंग कर भागे टाटा सवार बदमाश

अलीगढ़ की नौ बड़ी खबरें, एएसपी की गाड़ी पर फायरिंग कर भागे टाटा सवार बदमाश

 Special Coverage News |  11 Oct 2018 5:39 PM GMT  |  अलीगढ़

अलीगढ़ की नौ बड़ी खबरें, एएसपी की गाड़ी पर फायरिंग कर भागे टाटा सवार बदमाश
x

1-हिज्बुल मुजाहिदीन का कमांडर मन्नान वानी जवाबी फायरिंग में ढेर, AMU छोड़ बना था आतंकी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों ने एक बड़े ऑपरेशन में दो आतंकियों को मार गिराया। इन दोनों में से एक आतंकी की पहचान हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर मन्नान वानी के तौर पर हुई है। मन्नान वानी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) का पूर्व स्टूडेंट था। वानी इसी साल एएमयू से लापता हुआ था। बाद में खबर आई कि वह आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हो गया था। एएमयू ने मन्नान वानी को निष्कासित कर दिया था।

2-एएसपी की गाड़ी पर फायरिंग कर भागे टाटा सवार बदमाश

लोधा थाना इलाके के हैवतपुर मोड़ के पास मर्डर की विवेचना कर लौट रहे सीओ गभाना/एएसपी नीरज जादौन की गाड़ी को देख टाटा 407 गाड़ी भागने लगी। उन्होंने पीछा किया तो टाटा 407 के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिये। जिससे उनकी गाड़ी टाटा 407 से टकरा गई। इस बीच 407 मे सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग कर दी। जवाब में एएसपी के हमराह ने भी फायरिंग की। लेकिन बदमाश राइट गांव होते हुए भाग गए। इस बीच सूचना पाकर कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। मामले में श्री जादौन के हमराह सचिन ढाका ने 4 बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

3-गड्ढे ने ली महिला की जान

लोधा थाना के सामने सड़क में बने एक गड्ढे ने गुरुवार की शाम कासगंज निवासी खुशबू की जान ले ली। जबकि उसका पति जयपाल व मासूम बच्चा घायल हो गए। शोर शराबा सुनकर राहगीर रुक गए। पुलिस भी पहुंच गई। घायल बालक व जयपाल को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया। जानकारी के अनुसार कासगंज निवासी दम्पत्ति घटना के वक्त बाइक से सोहना (हरियाणा) से घर लौट रहा था। सड़क में गड्ढा होने के चलते बाइक असंतुलित हो गई और तीनों बाइक से सड़क पर गिर गए। जिसमें खुशबू की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनो को दे दी है।

4-इनामी लुटेरा तमंचा, कारतूस के साथ पकड़ा

अकराबाद थाना इलाके के सिहोर बम्बा के पास पुलिस को देख एक संदिग्ध भागने लगा। जिसे पुलिस ने पीछाकर पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम फुरकान निवासी टावर वाली गली जमालपुर बताया। जिसके पास एक तमंचा और दो कारतूस मिले। पूछताछ में उसने ये भी बताया कि बीती 14 जुलाई को इगलास के एक कोल्ड स्टोर के पास मथुरा के एक दम्पत्ति को लूटा था। सूत्रों के अनुसार पकड़े गए लुटेरे पर 15 हजार का इनाम घोषित है। पुलिस इसके अन्य साथियों के नाम, आदि की जानकारी करने में जुटी है।

5-आयुर्वेदिक मेडिकल स्टोर संचालक से नगदी, लेपटॉप, मोबाइल लूटा

जवां थाना इलाके के गांव जंगलगढ़ी के पास बेख़ौफ़ बदमाशो ने तमंचा दिखाकर आयुर्वेदिक मेडिकल स्टोर संचालक अभिषेक पुत्र पदम् सिंह निवासी बरौली को लूट लिया। बदमाश अभिषेक से 45 हजार रुपये, एक लेपटॉप, मोबाइल समेट बैग लूटकर भाग गए। घटना उस उक्त हुई जब पीड़ित क्वार्सी के गोविंदनगर स्थित मेडिकल स्टोर को बंद कर अपने साथी के के निवासी फजलपुर (बुलंदशहर) के साथ घर लौट रहे था। इधर, के के बदमाशों को देख मौके से भाग गए और लूटने से बच गए।

6-छात्र ने घर में लगाई फांसी, मौत

पिसावा थाना इलाके के गांव मेहगोरा में 11 वीं के छात्र ने घर में फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना के वक्त परिजन खेत पर गए हुए थे। वापस लौटने पर घटना की जानकारी हुई। ग्रामीण एकत्र हो गए। परिवार में कोहराम मच गया। मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। छात्र के आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

7-चोरी की बाइक व नशीला पदार्थ के साथ दो पकड़े

थाना मडराक पुलिस हरि वाटिका के पास सन्जू खान उर्फ़ धोनी उर्फ राशिद सेठी पुत्र इस्लाम निवासी नगला बादशाह (छर्रा) को वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार संजू बाइक के कागज नहीं दिखा सका। पूछताछ में पता चला कि बाइक चोरी की है। वहीं, आकिब पुत्र हमीरुद्दीन निवासी अरनी (बरला) को 305 ग्राम नशीला पाउडर समेत पकड़ा है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया।

8-चोरी की बाइक के साथ पकड़ा

थाना देहलीगेट पुलिस ने अभियुक्त नईम पुत्र मुवीन निवासी जंगलगढ़ी को खटीकान चौराहे के पास चोरी की बाइक के साथ पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया आरोपी बिना नम्बर के बाइक को चला रहा था। जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

9-घर के पास मिला ट्रक ड्राइवर का शव, सनसनी

इगलास कोतवाली इलाके के गांव बोना निवासी ट्रक ड्राइवर सतीश (35साल) का शव घर से कुछ दूरी पर मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीण एकत्र हो गए। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। इधर, परिजनों ने बताया कि सतीश कुछ दिन पूर्व ही घर आया था। बुधवार की रात्रि दो लोग उसको घर से बुलाकर ले गए। परिजनों का आरोप है कि उक्त लोगों ने ही सतीश की हत्या की है और शव घर के पास फैंक दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it