Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, अलीगढ़ लूट के आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, अलीगढ़ लूट के आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार

 Shiv Kumar Mishra |  16 Sep 2020 12:30 PM GMT  |  नोएडा

नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, अलीगढ़ लूट के आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार
x

नोएडा पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब चेकिंग के दौरान अलीगढ़ लूट के आरोपी गिरफ्तार कर लिए. चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ से इलाके में लोग सोचने लगे लेकिन इस खबर को सामने आने पर सबने नोएडा पुलिस के प्रसंशा की.

मिली जानकरी के मुताबिक थाना सेक्टर 39 पुलिस टीम व बदमाशों के बीच दिल्ली जाने वाले रास्ते पर बेरियर पर चैकिंग के दौरान पुलिस मुठभेड के दौरान 3 बदमाशों द्वारा गन्दा नाला जीआईपी पुलिस चौकी क्षेत्र में अभियुक्त 1.सौरभ 2. रोहित, 3.मोहित निवासीगण अलीगढ को घायल व गिरफ्तार किया गया है. जिनको उपचार हेतू जिला अस्पताल रवाना किया गया है.

प्रथमदृष्टया पूछताछ में ज्ञात हुआ है कि अभियुक्तगण द्वारा दिनांक 11.सितंबर को अलीगढ में सुनार की दुकान में लूट की गयी थी. अभियुक्तों के कब्जे से लूटा गया माल व अवैध शस्त्र तथा एक मोटर साइकिल बरामद हुयी है. अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास /अन्य जानकारियां की की जा रही है.

बता दें कि अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के सारसौल में एक ज्वेलर्स की दूकान पर दिनदहाड़े तीन लुटेरों ने सैनीटाइजर हाथों पर लगाकर सोनार को लूटने वाले आरोपियों को नोयडा पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनसे लूट का सामन भी बरामद किया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it