Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > भारत माता की तस्वीर फेंकने वालो का पर्दाफाश करे पुलिस : जियाउर्रहमान

भारत माता की तस्वीर फेंकने वालो का पर्दाफाश करे पुलिस : जियाउर्रहमान

यदि भारत माता की तस्वीर तोड़ने वालों पर रासुका नही लगाई गई तो आंदोलन किया जाएगा।

 Special Coverage News |  1 Dec 2018 2:29 AM GMT  |  अलीगढ़

भारत माता की तस्वीर फेंकने वालो का पर्दाफाश करे पुलिस : जियाउर्रहमान
x

अलीगढ़ । अचल ताल पर चेकिंग के विरोध में भाजपाइयों द्वारा खुद की सरकार में किये गए थिएटर में भारत माता की तस्वीर तोड़ने वालों पर राष्ट्रीय लोकदल ने देशद्रोह का मुकद्दमा दर्ज करने की मांग की है। रालोद नेता जियाउर्रहमान एडवोकेट ने कहा है कि अभाविप कार्यालय में भारत माता की तस्वीर तोड़ने वाले वायरल हो रही ऑडियो क्लिप से बेनकाब हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि भाजपाई और अभाविप के कार्यकर्ता शहर का माहौल खराब करना चाहते हैं।


जियाउर्रहमान ने कहा कि भारत माता की तस्वीर तोड़ने वालों पर एसएसपी भाजपा के दवाब से हटकर देशद्रोह का मुकद्दमा दर्ज कर जेल भेजें ताकि भविष्य में कोई ऐसा षडयंत्र न कर सके। रालोद नेता ने कहा कि भाजपा का राष्ट्रवाद के नाम पर पाखण्ड बेनकाब हो चुका है, धरना देने वाले तीनो विधायको को अलीगढ़ और देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। जियाउर्रहमान ने कहा कि निलंबित और लाइन हाजिर किये गए पुलिसकर्मियों को भी एसएसपी बहाल करें ताकि पुलिस में आत्मविश्वास कायम हो सके। उन्होंने कहा कि यदि भारत माता की तस्वीर तोड़ने वालों पर रासुका नही लगाई गई तो आंदोलन किया जाएगा।


अभी बीते दिनों अलीगढ़ में एक आईपीएस अधिकारी के साथ अभद्रता का वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें बीजेपी के नेताओं द्वारा उस अधिकारी को गंदी गंदी गालियों से नवाजा गया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it