अलीगढ़

रक्षाबंधन मनाने मायके आई युवती को प्रेमी ने घर में घुसकर गोलियों से भूना, एक महीने पहले हुई थी शादी

Shiv Kumar Mishra
2 Aug 2020 10:17 AM GMT
रक्षाबंधन मनाने मायके आई युवती को प्रेमी ने घर में घुसकर गोलियों से भूना, एक महीने पहले हुई थी शादी
x
अलीगढ़: रक्षाबंधन में राखी बांधने मायके आई विवाहिता को उसके प्रेमी ने घर में घुसकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के यूपी के अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के नगला माली की है। परिजनों की माने तो प्रेमी ने पहले ही प्रेमिका को धमकी दी थी कि उसने किसी और से शादी की तो वह उसे मौत के घाट उतार देगा।

सूचना के मुताबिक अलीगढ़ के गांधीपार्क नगला माली निवासी रामवीर नाई के 19 वर्षीय बेटी का प्रेम प्रसंग सासनीगेट क्षेत्र निवासी कौशल के साथ चल रहा था। जिसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो एक माह पूर्व परिजनों ने युवती की शादी बुलंदशहर निवासी एक युवक से करा दी।

शादी के बाद युवती रक्षाबंधन पर्व पर भाई को राखी बांधने अपने मायके आई हुई थी। इसी दौरान मौका पाकर प्रेमी कौशल ने घर में घुस गया और गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी। मृतिका के परिजनों ने बताया कि भोर के समय कौशल तमंचा लेकर घर में आ गया और सो रही बेटी आरती के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन व अन्य लोग मौके पर पहुंचे, तो कौशल जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

सीओ द्वितीय पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Next Story