Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > अलीगढ़ में फिर बीजेपी विधायक के कारनामे का ये वीडियो वायरल, थाना प्रभारी की कुर्सी पर बैठकर लिखाई रिपोर्ट

अलीगढ़ में फिर बीजेपी विधायक के कारनामे का ये वीडियो वायरल, थाना प्रभारी की कुर्सी पर बैठकर लिखाई रिपोर्ट

आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से विधायक का वीडियो साझा किया है।

 Shiv Kumar Mishra |  16 Sep 2020 11:58 AM GMT  |  अलीगढ़

अलीगढ़ में फिर बीजेपी विधायक के कारनामे का ये वीडियो वायरल, थाना प्रभारी की कुर्सी पर बैठकर लिखाई रिपोर्ट
x

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में अकराबाद थाने के एक वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है। अलीगढ़ के छर्रा विधानसभा के विधायक ठाकुर राविंद्र पाल सिंह का 39 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा विधायक अकराबाद एसएचओ की कुर्सी पर बैठे हैं और मुकदमा लिखवा रहे हैं। वहीं पुलिसकर्मी आसपास की दूसरी कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने केस की एक कॉपी पीड़ित को वहीं बैठकर दी। कायदे से एक विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठाना चाहिए। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से विधायक का वीडियो साझा किया है।

आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वीडियो में छर्रा विधायक पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए। अकराबाद थाने में उन्हें एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बैठया गया।

प्रोटोकॉल के अनुसार विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठना चाहिए। यह अनुचित, असंगत दिखता है। जन सामान्य में गलत प्रशासनिक संदेश देता है। अमिताभ ठाकुर ने सोमवार को जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया, इसके बाद से इस पर लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। इस वीडियो ने विधायक और एसएचओ को कठघरे में खड़ा कर दिया है।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it