Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > अलीगढ़ > यूपीः थाने में बीजेपी विधायक और एसओ में मारपीट, थानाध्यक्ष सस्‍पेंड और एसपी ग्रामीण हटाए

यूपीः थाने में बीजेपी विधायक और एसओ में मारपीट, थानाध्यक्ष सस्‍पेंड और एसपी ग्रामीण हटाए

विधायक का आरोप है कि एसओ ने अपने साथियों के साथ मिलकर विधायक के साथ मारपीट कर दी।

 Shiv Kumar Mishra |  12 Aug 2020 3:35 PM GMT  |  अलीगढ़

यूपीः थाने में बीजेपी विधायक और एसओ में मारपीट, थानाध्यक्ष सस्‍पेंड और एसपी ग्रामीण हटाए
x

अलीगढ़: उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ में बीजेपी कार्यकर्ता के पक्ष में गोंडा थाने गए इगलास विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राजकुमार सहयोगी और एसओ गोंडा अनुज सैनी में जमकर मारपीट हो गई। विधायक का आरोप है कि वह गोंडा थाने पहुंचे तो उनके साथ थाना अध्यक्ष ने अभद्रता की और एसओ समेत तीन दारोगा ने मारपीट शुरू कर दी। पूरे मामले में पुलिस महानिदेशक ने थानाध्यक्ष को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं।

घटना का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने नाराजगी व्यक्त करते हुए थाना प्रभारी को सस्पेंड करने के आदेश दिया जबकि एसपी ग्रामीण को भी तत्काल हटाने का आदेश जारी किया है।उसके बाद घटना की जांच आईजी अलीगढ़ से चौबीस घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट मेरे सम्मुख प्रस्तुत करें। साथ ही तत्काल दुसरे एसपी ग्रामीण की नियुक्ति करना सुनिश्चित करें।

दरअसल गोंडा थाना क्षेत्र के रहने वाले बीजेपी के एक कार्यकर्ता रोहित वार्ष्णेय के साथ दूसरे समुदाय के कुछ लोगों ने मारपीट की थी। इस मामले में थानाध्यक्ष गोंडा ने बीजेपी के कार्यकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। इस बात की जानकारी जब विधायक राजकुमार सहयोगी को हुई तो वह थाना गोंडा में बात करने के लिए पहुंच गए। विधायक गोंडा थाना पुलिस पर लगातार पैसा लेकर कार्य करने का आरोप लगाते रहे। जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया। विधायक का आरोप है कि एसओ ने अपने साथियों के साथ मिलकर विधायक के साथ मारपीट कर दी।

बीजेपी विधायक और थानाध्यक्ष के बीच मारपीट

बीजेपी विधायक औरतों के बीच हुई मारपीट के बाद जानकारी मिलने पर सीओ गोंडा थाने आ गए हैं। घटना के एक घंटे बाद एसपी देहात अतुल शर्मा समेत कई अधिकारी थाने पहुंच गए। इगलास विधायक के समर्थन में दूसरे बरौली क्षेत्र के विधायक दलवीर सिंह के बाद भाजपा सांसद सतीश गौतम भी भारी समर्थकों के साथ गोंडा थाने पहुंच गए हैं। इस दौरान पुलिस और जनप्रतिनिधियों में जमकर नोकझोक हुई। थाने में अभी भी दोनों तरफ से गहमा गहमी चल रही है।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it