Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > राम मंदिर फैसले को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड अब इस दिन दाखिल करेगा पुनर्विचार याचिका

राम मंदिर फैसले को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड अब इस दिन दाखिल करेगा पुनर्विचार याचिका

 Sujeet Kumar Gupta |  2 Dec 2019 9:30 AM GMT  |  नई दिल्ली

राम मंदिर फैसले को लेकर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड अब इस दिन दाखिल करेगा पुनर्विचार याचिका

लखनऊ। जमीयत उलेमा-ए-हिंद अयोध्या मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले के खिलाफ सोमवार की दोपहर पुनर्विचार याचिका दायर तरने वाला था मुस्लिमों के इस प्रमुख संगठन के सूत्रों ने यह जानकारी दी थी। लेकिन जफरयाब जिलानी ने कहा कि हम आज यानि सोमवार को सुप्रीम कोर्ट के समक्ष (अयोध्या मामले में) रिव्यू पिटीशन दायर करने वाले नहीं हैं। हमने समीक्षा याचिका तैयार की है और हम इसे 9 दिसंबर से पहले किसी भी दिन कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि शाम पांच बजे जमीयत प्रमुख मौलाना अरशद मदनी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

जमीयत की कार्यकारी समिति ने 14 नवंबर को पांच सदस्यों का एक पैनल गठित किया था जिसमें कानूनी विशेषज्ञ और धार्मिक मामलों के विद्वानों को शामिल किया गया था। इस समिति का गठन उच्चतम न्यायालय के नौ नवंबर के फैसले के प्रत्येक पहलु को देखने के लिए किया गया था।

जमीयत प्रमुख मौलाना अरशद मदनी की अगुवाई में इस पैनल ने शीर्ष अदालत के फैसले को चुनौती देने वाली पुनर्विचार याचिका की संभावनाओं को देखा और सिफारिश की इस मामले में समीक्षा याचिका दायर की जानी चाहिए।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

Similar Posts

Share it
Top