प्रयागराज

इविवि उपाध्यक्ष पद पर इस उम्मीदवार की मजबूत हुई दावेदारी, दूसरे उपाध्यक्ष प्रत्याशी ने दिया पूर्ण समर्थन

Arun Mishra
27 Sep 2018 3:28 PM GMT
इविवि उपाध्यक्ष पद पर इस उम्मीदवार की मजबूत हुई दावेदारी, दूसरे उपाध्यक्ष प्रत्याशी ने दिया पूर्ण समर्थन
x
इलाहाबाद विश्वविद्यालय में चुनाव की सरगर्मियां अपने उफान पर है प्रत्याशी लगातार प्रचार प्रसार में जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

शशांक मिश्रा

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में चुनाव की सरगर्मियां अपने उफान पर है प्रत्याशी लगातार प्रचार प्रसार में जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इसके अलावा राजनैतिक मठाधीश जीत के नए नए समीकरण बना रहे हैं। प्रत्याशी को न खाने की फिक्र है न सोने की बस केवल और केवल प्रचार। विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव का एक अपना ही महत्व है पूरे प्रदेश की निगाह इस पर टिकी होती है।

इन दिनों विश्वविद्यालय चुनाव का समीकरण तेजी से बदल रहा है और यही समीकरण जीत और हार को सुनिश्चित करेगा एबीवीपी के टिकट बांटने के बाद छात्रों के एक बड़े वर्ग में फैले रोष ने एक बड़े वर्ग को धीरे धीरे एकत्रित होने का अवसर दे दिया है। आज इसी का एक उदाहरण देखने को मिला आज उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी सचिन शर्मा को दूसरे उपाध्यक्ष के पद के प्रत्याशी श्रीकांत पांडे ने अपना पूर्ण समर्थन सचिन शर्मा को दे दिया और अपने समर्थकों से अपील की है कि सचिन शर्मा को मेरा पूर्ण समर्थन है। सभी सचिन शर्मा को अपना पूर्ण सहयोग प्रदान कर वोट करें।

छात्र राजनीति के राजनैतिक जानकार बताते हैं कि इस समर्थन के बाद सचिन शर्मा मजबूत कैंडिडेट बन कर उभरे हैं छात्रों के बीच पहले से ही अपने सहयोगी व्यवहार के कारण लोकप्रिय सचिन शर्मा इससे पहले भी मजबूत दावेदारी प्रदर्शित कर रहे थे। इस समर्थन के बाद सचिन शर्मा की दावेदारी उपाध्यक्ष पद के लिए काफी मजबूत दिखती नजर आ रही है अब देखने की बात होगी कि सचिन शर्मा इस चुनावी मैदान में विजयी होकर सचिन तेंदुलकर बनकर उभरते हैं या नहीं। जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है।

Next Story