Home > यूपी में खाने को लेकर दबंगों ने दलित की पीट पीट कर बेरहमी से मार डाला

यूपी में खाने को लेकर दबंगों ने दलित की पीट पीट कर बेरहमी से मार डाला

रेस्तरां में खाने को लेकर मामूली विवाद में दबंगों ने लॉ की पढ़ाई करने वाले दलित युवक की बेरहमी से जमकर पिटाई की

 शिव कुमार मिश्र |  2018-02-11 10:44:12.0

यूपी में खाने को लेकर दबंगों ने दलित की पीट पीट कर बेरहमी से मार डाला

इलाहाबाद: शहर के कटरा इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. रेस्तरां में खाने को लेकर मामूली विवाद में दबंगों ने लॉ की पढ़ाई करने वाले दलित युवक की बेरहमी से जमकर पिटाई की. गंभीर हालत में छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आज सुबह युवक की मौत हो गई. आरोपी अब तक फरार हैं. यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

क्या था मामला
घटना शुक्रवार रात की है, जब रायपुर निवासी इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में एलएलबी द्वितीय वर्ष का छात्र दिलीप सरोज एक रेस्तरां में खाना खाने गया हुआ था. उस दौरान वहां कुछ और लोग भी खाना था रहे थे, खाना खाते वक्त दिलीप का पांव उन लोगों से टकरा गया. इसी बात पर उनकी आपस में बहस हुई और उन लोगों ने दिलीप को पीटना शुरू कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसी बीच उन लोगों ने फोन कर अपने अन्य साथियों को बुला लिया. बाइक और फॉर्च्यूनर से आए करीब आधा दर्जन लोगों ने दिलीप को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. दबंगों ने दिलीप को हॉकी स्टिक, रॉड से जमकर पीटा.इतना ही नहीं दरिंदगी का आलम ये था कि दिलीप को पीटते-पीटते बाहर ले गए, फिर ईंट और डंडे से मारकर अधमरा कर दिया. इतने से भी मन नहीं भरा तो उसके बाद भी मार-मार कर दिलीप के हाथ-पैर तोड़ दिए.
अस्पताल में छात्र की मौत
छात्र को अधमरा कर हमलावर वहां से भाग निकले जिसके बाद गंभीर हालत में छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई. मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दिलीप के परिवार ने हत्यारों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. यूपी के डीजीपी ने वारदात की जांच के साथ ही मामले में पुलिस की लापरवाही के आदेश दे दिए हैं.

कभी अपराध को लेकर हमेशा सरकार को कोसने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ अब उत्तर प्रदेश के खुद मुखिया है, लेकिन अपराध पर आज भी काबू नहीं है. सहारनपुर , कासगंज समेत कई जगह दंगा फसाद और कई तरह के अपराधों में इजाफा हुआ है. अब कौन बोलेगा और कौन जबाब देगा.

Tags:    
Share it
Top