प्रयागराज

मंत्री नन्दी ने लिया कुम्भ मेले की तैयारियों का जायज़ा, प्रयोग हो रही सामग्रियों को जांच के लिए भेजा

Special Coverage News
21 Sep 2018 12:33 PM GMT
मंत्री नन्दी ने लिया कुम्भ मेले की तैयारियों का जायज़ा,  प्रयोग  हो रही सामग्रियों को जांच के लिए भेजा
x

शशांक मिश्रा

कुम्भ मेले को लेकर चल रही तैयारियां का जायज़ा लेने के लिए प्रदेश के स्टाम्प एवं नागरिक उड्डयन मंत्री एवं इलाहाबाद दक्षिण के विधायक नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने शुक्रवार को निर्माण कार्यों का औचक निरीक्षण किया और निर्माण कार्य में इस्तेमाल हो रहे सामग्रियों को सैंपल के तौर पर टेस्टिंग के लिए भेजा।


गौरतलब है कि निर्माण कार्य में इस्तेमाल होने वाली सामग्रियों की क्वालिटी को लेकर शिकायत मिलने के बाद नन्दी ने निरीक्षण कर सैंपल को जांच के लिए भेजा है। इस क्रम में कैबिनेट मंत्री ने बिजली घर चौराहे, सिविल लाइन्स पर सड़क के दोनों ओर चल रहे निर्माण कार्य को देखा। साथ ही वहां इस्तेमाल हो रहे ईंट, बालू और सीमेंट के मिश्रण के अलावा सीमेंट के ब्लॉक को सैंपल के तौर पर लेकर जांच के लिए मोतीलाल नेहरू इंजीनियरिंग कॉलेज भेजने के निर्देश दिए।




इस मौके पर सूबे के मंत्री ने कहा कि कुम्भ में चल रहे कार्यों पर सरकार की पैनी नज़र है। और मेले के सफल आयोजन के लिए योगी आदित्यनाथ जी की अगुवाई वाली प्रदेश सरकार कृतसंकल्पित है। मुख्यमंत्री योगी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि कुंभ से जुड़े सभी कार्य अक्तूबर तक पूरे हो जाने चाहिए। वो खुद कई बार इलाहाबाद जाकर कुम्भ की तैयारियों का जायजा ले चुके हैं।


Next Story