प्रयागराज

मंत्री नन्दी ने सुनी लोगों की समस्याएं, त्वरित निस्तारण के दिये आदेश

Special Coverage News
8 Sep 2018 12:52 PM GMT
मंत्री नन्दी ने सुनी लोगों की समस्याएं, त्वरित निस्तारण के दिये आदेश
x

शशांक मिश्रा

प्रदेश के स्टाम्प एवं नागरिक उड्डयन मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने शनिवार को जनसुनवाई में लोगों की समस्याओं को सुना और मौके पर ही मौजूद अधिकारियों को उनकी समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश दिए।

थाना दिवस के अवसर पर नैनी और कोतवाली थाने में आयोजित जनसुनवाई में कई लोग अपनी-अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। लोगों ने सड़क, बिजली, पानी , ज़मीन विवाद के अलावा पुलिस प्रताड़ना से संबंधित शिकायतों को रखा। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की।





मंत्री नन्दी ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि फरियादियों की शिकायतों एवं दिक्कतों का निस्तारण युद्ध स्तर पर हो। साथ ही किसी भी प्रकार की शिथिलता, लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी।

वहीं पुलिस प्रताड़ना से जुड़ी शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए मंत्री ने अधिकारियों को लोगों के साथ ढंग से पेश आने और उनकी समस्याओं पर ध्यान देने को कहा। जन सुनवाई में विश्वभूषण, सिटी मजिस्ट्रेट, बृजेश श्रीवास्तव, सिटी एस पी, शिवराज, एडिशनल एस पी,एस डी एम सदर के अलावा कई विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

गौरतलब हो कि थाना दिवस, जनसुनवाई कार्यक्रम प्रदेश सरकार की शीर्ष प्राथमिकताओं वाले कार्यक्रमों में से है। इसके जरिये सरकार का मकसद लोगों की शिकायतों को सुनना और उनका फौरन निस्तारण करना है।


Next Story