प्रयागराज

वर्किंग जर्नलिस्ट्स को नहीं होगी परेशानी ,जिला प्रशासन जारी करेगा पहचान पत्र

Special Coverage News
26 Sep 2018 4:37 PM GMT
वर्किंग जर्नलिस्ट्स को नहीं होगी परेशानी ,जिला प्रशासन जारी करेगा पहचान पत्र
x

जिलाधिकारी एल वाई सुहास ने आज इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के सदस्यों के सामने खेद व्यक्त किया की गत 23 सितंबर की रात राजेंद्र गुप्ता पीटीआई के प्रतिनिधि के साथ अनजाने में प्रशासनिक दुर्व्यवहार हो गया।

प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई संयोजक वीरेंद्र पाठक कर रहे थे उनके साथ क्लब के अध्यक्ष पवन मिश्रा व दिनेश त्रिपाठी अनुपम शुक्ला राकेश शर्मा अनुराग तिवारी, देवेन्द्र त्रिपाठी शैलेश यादव आदि थे जब उनको बताया गया कि बेली हॉस्पिटल में राजेंद्र गुप्ता को रिपोर्टिंग के दौरान परेशानी हुई तो उन्होंने स्वयं स्वीकारा कि अनजाने में ना जानकारी होने के कारण आम आदमी समझकर इनके साथ ऐसी घटना घट गई उन्होंने सभी को मिठाई खिलाकर सांत्वना दी की आगे से और अच्छा व्यवहार पत्रकारों के साथ होगा। जिलाधिकारी से कई अन्य मसलों पर भी वार्ता की गई उप सूचना निदेशक श्री संजय राय ने आश्वस्त किया कि एक आईडी कार्ड प्रशासन की ओर से जारी किया जाएगा जिससे किसी भी पत्रकार को पहचान में कोई दिक्कत नहीं होगी यह कुंभ में तो कार्य करेगा ही बल्कि आगे अनवरत जारी रहेगा।

उल्लेखनीय है कि प्रतिनिधिमंडल ने वर्किंग जर्नलिस्ट्स के साथ आने वाली इस समस्या का समाधान भी जिला अधिकारी के माध्यम से किया जाएगा।

शशांक मिश्रा

Next Story