Home > Archived > सियालदाह एक्सप्रेस यूपी के अम्बेडकरनगर में पटरी से उतरी

सियालदाह एक्सप्रेस यूपी के अम्बेडकरनगर में पटरी से उतरी

Sealdah Express derailed near Ambedkar Nagar railway station, Uttar Pradesh.

 शिव कुमार मिश्र |  14 Jun 2018 3:16 AM GMT

सियालदाह एक्सप्रेस यूपी के अम्बेडकरनगर में पटरी से उतरी

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर में सियालदाह एक्सप्रेस पटरी से उतर गई है. अभी किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली है. यह हादसा अम्बेडकरनगर रेलवे स्टेशन पर हुआ है. इसलिए ट्रेन की गति धीमी रही होगी. मिली जानकारी के मुताबिक अम्बेडकर नगर की अकबरपुर रेलवे स्टेशन पर सियालदाह एक्सप्रेस का इंजन पटरी से उतर गया. इस घटना में कोई भी जन हानि नहीं हुई है. ट्रेन के यात्री दूसरी ट्रेन से बाया फैजाबाद सुल्तानपुर के रास्ते रवाना किये गये है. इंजन को पटरी पर चढाये जाने का कार्य शुरू हो चूका है. जल्द ही ट्रैक पर फिर से ट्रेन यातयात सुचारू रूप से चल सकेगा.


जम्मू तवी से सियालदह जा रही सियालदह एक्सप्रेस (13152) का इंजन अकबरपुर स्टेशन के पूर्वी आउटर पर पटरी से उतर गया. जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल रौत को क्लियर करने की कोशिश जारी है. अभी रूट पर ट्रेनों की आवाजाही पूरी तरह से ठप है. इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

फिलहाल, ट्रेन को इंजन से अलग कर दूसरे इंजन के सहारे फैज़ाबाद-सुल्तानपुर के रास्ते सियालदह के लिए रवाना किया गया. बेपटरी हुए इंजन को वापस पटरी पर लाने का काम जारी है. अधिकारीयों के मुताबिक कुछ घंटों में ही ट्रैक क्लियर कर लिया जाएगा.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top