अम्बेडकर नगर

अंबेडकरनगर में अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी कार, डूबने से नगर निगम कर्मी की मौत

Shiv Kumar Mishra
17 April 2022 4:57 PM GMT
अंबेडकरनगर में अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी कार, डूबने से नगर निगम कर्मी की मौत
x

अंबेडकरनगर: बसखारी पुलिस का मानवीय चेहरा एक बार फिर उस समय देखने को मिला जब भोर में गश्त पर निकली बसखारी पुलिस नहर में दुर्घटनाग्रस्त होकर गिरी कार व उसमें चालक को रेस्क्यू कर काफी मशक्कत के बाद नहर से बाहर निकालने में कामयाब तो हो गई।

लेकिन पुलिस के द्वारा किया गया यह सराहनीय प्रयास कार चालक की जिंदगी को नहीं बचा पाया। मिली जानकारी के अनुसार बसखारी थाना अध्यक्ष श्री निवास पांडे अपने हमराही बसखारी थाने पर तैनात उपनिरीक्षक कृपा शंकर यादव, हेड कांस्टेबल सौरव यादव, राय साहब यादव, कुलदीप सिंह आदि कई पुलिसकर्मियों के साथ मलिकपुर की तरफ से गश्त कर थाने पर लौट रहे थे। इसी बीच एक नीले रंग की कार दुर्घटनाग्रस्त होते हुए नहर में जा गिरी। जिस पर थाना अध्यक्ष श्री निवास पांडे ने अपने हमराही पुलिसकर्मियों के साथ नहर में उतर कर रेस्क्यू करते हुए वाहन एवं चालक को बाहर निकालने के प्रयास में जुटे रहे।

काफी मशक्कत के बाद चालक एवं वाहन को बाहर निकाल लिया गया। लेकिन पुलिस की तत्परता एवं यह सराहनीय प्रयास चालक की जान को नहीं बचा पाया। हादसा चालक के द्वारा नींद में आने के कारण बताया जा रहा है। बताया जाता है कि मृतक रिंकू पुत्र राम अजोर निवासी पुरे हुसैन ढाबा सेमर अयोध्या कार से आजमगढ़ की तरफ जा रहा था और 17 अप्रैल की सुबह 4:00 बजे के करीब बसखारी थाना क्षेत्र के मलिकपुर नहर के निकट पहुंचने पर यह हादसा हो गया।

जिसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वही इस हादसे से जहां मृतक के परिजन में कोहराम मच गया। वही थाना अध्यक्ष श्री निवास पांडे व रेस्क्यू टीम में लगी पुलिस बल का माननीय चेहरा भी देखने को मिला। इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष श्री निवास पांडे ने बताया कि इस रेस्क्यू में चालक की जान ना बचा पाने का दुख जरूर है। लेकिन उनकी टीम ने जिस तरह से रेस्क्यू कर चालक एवं कार को बाहर निकाला वह पुलिस की अच्छी कार्यशैली का उदाहरण है। मामले में अन्य जरूरी कागजी कार्रवाई करने की बात भी थानाध्यक्ष के द्वारा बताई गई।

Next Story