अमेठी

राहगीरों ने कादूनाले में देखी लाश,पास गई पुलिस भी रह गई सन्न,जब युवती को देखा इस हाल में

Special Coverage News
18 Feb 2019 10:16 AM GMT
राहगीरों ने कादूनाले में देखी लाश,पास गई पुलिस भी रह गई सन्न,जब युवती को देखा इस हाल में
x

राम मिश्रा,अमेठी:अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना अंतर्गत बह रहे कादूनाले में नग्न अवस्था में अज्ञात युवती की लाश मिली है सूचना पर पुलिस पहुंची तो उसके होश उड़ गए राहगीरों की माने तो युवती की हत्या गला दबाकर की गई है अब तक उसकी पहचान न हो पाने के कारण इस अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में पुलिस के हाथ-पैर फूलने लगे हैं बताया जा रहा है कि किसी दूसरी जगह पर युवती की पहले गला दबाकर हत्या की गई है और लाश को कादूनाले में फेंक दिया गया था।

कादूनाला पर बन रहे फोर लेन के नव निर्मित पुल के उत्तर सोमवार की दोपहर एक अज्ञात महिला की नग्न लाश राहगीरों ने देखी जिसकी सूचना पुलिस को दी गई मुसाफिरखाना और जगदीशपुर की सीमा पर घटना स्थल होने के कारण सूचना मिलते ही दोनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंची पहले काफी देर तक पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही सीमा विवाद हल होने के बाद घटना स्थल जगदीशपुर थाना क्षेत्र का निकला। जिस पर जगदीशपुर पुलिस ने कार्यवाई शुरू की।

जगदीशपुर थाना प्रभारी रमाकांत प्रजापति ने बताया कि शव को बाहर निकलवाया गया है। अभी तक मृतक महिला की पहचान नहीं हो सकी है शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा जा रहा है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता चल पाएगा जिसके बाद पुलिस आवश्यक कार्यवाई करेगी।

Next Story