अमेठी

...तो इसलिए की गई थी 'दाऊद' की हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार

Ram Mishra
5 Jun 2020 12:27 PM GMT
...तो इसलिए की गई थी दाऊद की हत्या, पांच आरोपी गिरफ्तार
x
सपा नेता के बेटे की हत्या का अमेठी एसपी ख्याति गर्ग ने खुलासा किया है.

अमेठी (राम मिश्रा) : यूपी के जनपद अमेठी के शिवरतनगंज थानाक्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व हुई सपा नेता के बेटे की हत्या का अमेठी एसपी ख्याति गर्ग ने खुलासा किया है. पूरे मामले में संलिप्त गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल बरामद करते हैं हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है

एसपी अमेठी के मुताबिक प्रेम विवाद में पांचों दोस्तों ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. दरअसल पूरा मामला शिवरतनगंज कोतवाली क्षेत्र के सपा नेता के बेटे की हत्या से जुड़ा है.गौरतलब हो कि 27 मई को संदिग्ध परिस्थितियों में सपा नेता ने अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी पूरे मामले पर अमेठी पुलिस ने मामले की जांच और छानबीन शुरू की थी. लेकिन इसी बीच मोहनगंज कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत सपा नेता के बेटे दाऊद की सरकटी लाश बरामद हुई थी.

पुलिस ने पूरे मामले की जांच करते हुए एक सप्ताह पूर्व हुई इस घटनाक्रम का खुलासा कर दिया. अमेठी की शिवरतनगंज पुलिस ने हत्या का खुलासा खुलासा करते हुए 5 हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अमेठी पुलिस अधीक्षक ख्याति गर्ग ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि प्रेम विवाद में घटना के मुख्य अभियुक्त बृजेन्द्र पाण्डेय ने अपने 4 दोस्तों के साथ मिलकर इस पूरे वारदात को अंजाम दिया है इनके पास से हत्या में प्रयुक्त एक अवैध पिस्टल 2 कारतूस बरामद की गई है इन सभी पर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर इन्हे जेल भेजा जा रहा है.

Next Story